Create
Notifications

WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुआ जबरदस्त मुकाबला, दिग्गज ने ग्रैंड स्लैम चैंपियन को दी करारी शिकस्त

एजे स्टाइल्स ने WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद लड़ा धमाकेदार मैच
एजे स्टाइल्स ने WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद लड़ा धमाकेदार मैच
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE SmackDown के के खत्म होने के बाद हमेशा से डार्क मैच होते आए हैं और हर बार की तरह इस बार भी शो के ऑफ-एयर होने के बाद धमाकेदार मैच लड़ा गया। SmackDown के खत्म होने के बाद 2 रॉ (Raw) सुपरस्टार्स की भिड़ंत हुई, जिसमें एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने 2 बार के WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियन को मात दी है।

उनकी भिड़ंत द मिज़ से हुई, जिन्होंने पहले एंट्री लेकर क्राउड में जोश भरा और उसके बाद द फिनोमिनल ने एंट्री ली। एरीना में मौजूदा ऑडियंस ने बताया कि मिज़ के खिलाफ मैच लड़ने से पहले एजे स्टाइल्स ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की नकल की थी।

Miz riling up the crowd before his dark match with The Phenomenal One.#Smackdown #SmackDAHN #WWE https://t.co/Htouip3LJG

इस डार्क मैच में स्टाइल्स ने जीत दर्ज कर क्राउड को खुश होने का मौका दिया। वहीं Hell in a Cell 2022 में एजे स्टाइल्स, लिव मॉर्गन और फिन बैलर के साथ टीम बनाकर 6-पर्सन टैग टीम मैच में द जजमेंट डे (ऐज, रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट) से भिड़ने वाले हैं।

ऐज और एजे स्टाइल्स की दुश्मनी पिछले करीब 3 महीनों से चली आ रही है, मगर कुछ समय पहले स्टाइल्स को फिन बैलर और लिव मॉर्गन का साथ मिला है, जिन्हें रेटेड-आर सुपरस्टार अपने फैक्शन, जजमेंट डे से जोड़ने का प्रयास कर चुके हैं।

WWE SmackDown में क्या-क्या हुआ

OFFICIAL.@MadcapMoss vs. Happy @BaronCorbinWWE in a No Holds Barred Match at #HIAC! https://t.co/gLDfB9cVHr

एजे स्टाइल्स और द मिज़ के बीच डार्क मैच से पहले SmackDown में कई दिलचस्प मुकाबले लड़े गए और कई रोचक सैगमेंट्स भी हुए। ड्रू मैकइंटायर ने WWE द्वारा यूनाइटेड किंग्डम में आयोजित होने वाले इवेंट के लिए रोमन रेंस को उनके टाइटल के लिए चैलेंज करने की बात कही है।

इस बीच नटालिया बड़ी जीत दर्ज कर Hell in a Cell 2022 में SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी की अगली चैलेंजर बन गई हैं। वहीं मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच का ऐलान किया गया है। द उसोज़ ने शिंस्के नाकामुरा और रिडल की टीम को हराकर WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...