WWE Night of Champions 2023 में ऐतिहासिक मैच से पहले दिग्गज को मिली बड़ी जीत, पूर्व चैंपियन को हराकर जीता फैंस का दिल

Ujjaval
WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स को बड़ी जीत मिली
WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स को बड़ी जीत मिली

Night of Champions: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने एक बड़ी जीत दर्ज की। आपको बता दें कि नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में एजे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। इसके पहले उन्हें बेहतरीन मोमेंटम की जरूरत थी। क्रॉस पर जीत के साथ अब एजे का कद बढ़ गया है।

मैच शुरू होते ही कैरियन क्रॉस ने डॉमिनेशन दिखाना शुरू कर दिया। हालांकि, बाद में एजे स्टाइल्स ने वापसी की और क्रॉस की हालत खराब की। इसी बीच रेफरी का ध्यान कैरियन पर था और स्कार्लेट ने एजे का पैर पकड़ लिया। क्रॉस ने फायदा उठाकर स्टाइल्स पर हमला कर दिया। OC फैक्शन की सदस्य मीचीन ने एंट्री की।

उन्होंने आकर स्कार्लेट का पीछा किया और दोनों बैकस्टेज चली गईं। हालांकि, मैच जारी रहा और जबरदस्त इन-रिंग एक्शन देखने को मिला। क्रॉस ने फिर से दबदबा बनाया और स्टाइल्स पर कुछ ताकतवर मूव्स का इस्तेमाल किया। पूर्व NXT चैंपियन ने कैरियन को सबमिशन में फंसाया और एजे इससे बचकर निकल गए।

स्टाइल्स ने वापसी की और लगा कि वो मैच का अंत कर देंगे। हालांकि, कैरियन ने फिर से दबदबा बनाया और वो बाद में अपना क्रॉस हैमर मूव देने गए। एजे ने कुछ जबरदस्त स्ट्राइक्स लगाकर वापसी की और क्रॉस को स्टाइल्स क्लैश मूव से हिट करने की कोशिश की। हालांकि, क्रॉस ने खुद को बचाया। बाद में एजे ने क्रॉस पर फिनॉमिनल फोरआर्म लगाया और पिन करके बड़ी जीत दर्ज की। स्टाइल्स ने इस जीत द्वारा फैंस का दिल जीता।

WWE Night of Champions 2023 में होगा AJ Styles का बड़ा मैच

Night of Champions इवेंट में एजे स्टाइल्स का सामना सैथ रॉलिंस से होगा। नई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए एक टूर्नामेंट देखने को मिला था। यहां Raw से सैथ रॉलिंस ने फाइनल में जगह बनाई और SmackDown ब्रांड की ओर से एजे स्टाइल्स फाइनल में शामिल हुए। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच रेसलिंग के हिसाब से तगड़ा रह सकता है। देखना होगा कि कौन इतिहास रचते हुए नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेगा। दोनों ही रेसलर्स की जीत से फैंस को दिक्कत नहीं होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।