Create

WWE Royal Rumble में Roman Reigns और Seth Rollins के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

WWE Royal Rumble में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच होगा मैच
WWE Royal Rumble में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच होगा मैच

WWE Royal Rumble में कुछ दिन बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच में काफी कुछ देेखने को मिलेगा। द उसोज इस बार रोमन रेंस के साथ नजर नहीं आएंगे। रॉलिंस और रोमन रेंस के मुकाबले को लेकर WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने भी अपना बयान दिया है।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस का मुकाबला द उसोज के साथ हुआ था। इस मैच के अंत में रोमन रेंस ने आकर सैथ रॉलिंस को सुपरमैन पंच मार दिया था। DQ के जरिए सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की जीत हो गई। शर्त के अनुसार अब रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले मैच में द उसोज दखलअंदाजी नहीं करेंगे।

WWE's the Bump शो में इस बार गेस्ट बनकर एजे स्टाइल्स नजर आए। रॉलिंस और रोमन रेंस के मैच को लेकर उन्होंने कहा,

क्या आपको लगता है कि द उसोज की इस मैच में कोई दखलअंदाजी नहीं होगी? मैं ये सवाल आपसे पूछता हूं। ये रोमन रेंस की वजह से हुआ। सैथ रॉलिंस का इसमें कोई हाथ नहीं था। अगर DQ के जरिए ये मैच खत्म होगा तो टाइटल में बदलाव नहीं होगा। टाइटल दूसरे के हाथ में नहीं जाएगा। सोचने वाली बात ये है कि अगर द उसोज आएंगे तो फिर क्या मैच खत्म हो जाएगा। ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब मिलना चाहिए।

youtube-cover

Royal Rumble 2022 में अब सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच शानदार मैच होगा। द उसोज के ऊपर सभी की नजरें रहेंगी। केविन ओवेंस के ऊपर भी सभी का ध्यान रहेगा। शायद वो भी सैथ रॉलिंस की मदद करने आ सकते हैं। इस इवेंट में होने वाले मेंस रंबल मैच का हिस्सा एजे स्टाइल्स रहेंगे। इस बार जीत के प्रबल दावेदार भी एजे स्टाइल्स माने जा रहे हैं। WWE द्वारा अब एजे स्टाइल्स को पुश दिया जा सकता है। शायद इसकी शुरूआत रंबल मैच से हो सकती है। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस के लिए ये अच्छी खबर होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment