WWE न्यूज़: "विंस मैकमैहन फिर से मेरे रास्ते में आए तो उन्हें दोबारा मारूंगा"- एजे स्टाइल्स

The Phenomenal One said some very harsh words

कुछ समय पहले फैंस को यह पता लगा था कि WWE के मालिक विंस मैकमैहन अगली स्मैकडाउन लाइव में रिंग में वापसी करने वाले हैं। स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन और एजे के बीच रंबल से पहले फेसऑफ होगा, जिसमें विंस मॉडरेटर (बिचौलिए) की भूमिका निभाएंग

ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच चीज़ें सही नहीं चल रही हैं।

कुछ समय पहले हमें विंस मैकमैहन और एजे स्टाइल्स के बीच भी एक अच्छा सैगमेंट देखने को मिला था, जहाँ स्टाइल्स ने मैकमैहन पर हमला किया था। उसके बाद से ही हमें स्टाइल्स का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है और वह अपने दुश्मन डेनियल ब्रायन को बुरी तरह से मार रहे हैं।

पिछले हफ्ते भी दोनों रैसलर्स के बीच झगड़ा हो गया था और आखिर में स्टाइल्स ने ब्रायन को सबक सिखा दिया था। अब इन दोनों स्टार्स के बीच की दुश्मनी काफी आगे बढ़ चुकी है और इस कारण विंस मैकमैहन को अपनी वापसी करनी पड़ रही है।

हालांकि स्टाइल्स को विंस मैकमैहन की वापसी की खबर इतनी अच्छी नहीं लगी और इस बारे में उन्होंने ये कहा:

विंस मैकमैहन को क्या लगता है कि वह क्या करने वाले हैं? क्या उन्हें लगता है कि वो मुझे डेनियल ब्रायन को हराने से रोक पाएंगे? मैं तुम सभी को ये बता देता हूँ कि अगर वो मेरे रास्ते में आए तो एक बार फिर से मैं उन्हें डोज दूँगा।

अब ऐसा लगता है कि स्मैकडाउन लाइव में हमें कुछ खास देखने को मिलने वाला है। एजे स्टाइल्स और विंस मैकमैहन के बीच को हमें पहले ही एक सैगमेंट देखने को मिल चुका है तो क्या इस हफ्ते ब्रायन और मैकमैहन के बीच कुछ होगा? शायद इस सेगमेंट से रैसलमेनिया पर भी कुछ असर पड़े।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now