Royal Rumble 2022 में Brock Lesnar और Bobby Lashley के बीच होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का नतीजा दिग्गज ने किया लीक?

WWE Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मैच
WWE Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मैच

Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच की चर्चा पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में चल रही है। पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने इस मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। लैसनर और लैश्ले के बीच इस मैच को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने दिया बहुत बड़ा बयान

Sportskeeda से बात करते हुए WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने बड़ा बयान दिया। एजे स्टाइल्स ने कहा,

हमने अंतिम बार ब्रॉक लैसनर को पता नहीं कब जोक मारते सुना था। ब्रॉक लैसनर अपने आप को ऊपर दिखा रहे हैं। वो दिखा रहे हैं कि बॉबी लैश्ले से नहीं डरते हैं। मैं इस बारे में बिल्कुल नहीं जानता हूं। इस समय जो आप देख रहे हो वैसे ब्रॉक लैसनर नहीं है। बॉबी लैश्ले ने अभी तक ब्रॉक लैसनर को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा है। मुझे लगता है कि इस मैच में बॉबी लैश्ले ने अपने नंबर आगे बढ़ा लिए है। शायद वो विजेता बन सकते हैं।

youtube-cover

Survivor Series 2017 में ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला हुआ था। एजे स्टाइल्स उस समय WWE चैंपियन थे और वहीं ब्रॉक लैसनर के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप थी। इसके बाद कभी भी दोनों का आमना-सामना नहीं हुआ। ब्रॉक लैसनर ने पिछले साल SummerSlam में वापसी की थी और तब से उनका जलवा जारी है। रोमन रेंस के साथ भी उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। हालांकि लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था।

Day 1 में भी रोमन रेंस और लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच तय किया गया था। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और ये मैच रद्द कर दिया गया था। लैसनर को अंतिम समय में कंपनी ने WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया। लैसनर इस मैच को जीत गए और उन्होंने WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। अब Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच बहुत ही तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।