Create

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने अंडरटेकर को एक और मैच के लिए ललकारा

Enter caption

एक हफ्ते पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने रॉ से स्मैकडाउन में कदम रखा। ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में इसके बाद एजे स्टाइल्स ने काफी कुछ कोरी ग्रेव्स को कहा। कई मुद्दों पर यहां उनके बीच बातचीत हुई। WWE रेसलमेनिया में अंडरटेकर के साथ हुए मैच को लेकर भी एजे स्टाइल्स ने यहां पर बयान दिया।

ये भी पढ़ें-AEW के 'डर' के कारण विंस मैकमैहन फिर से कर्ट एंगल को WWE में साइन करना चाहते हैं

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स एक और मैच अंडरटेकर के साथ लड़ना चाहते हैं

youtube-cover

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने एक बार फिर अंडरटेकर के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई है। एजे स्टाइल्स ने कहा,

अंडरटेकर के खिलाफ मैं फिर से मैच लड़ना चाहता हूं। एक और मौका मिल इसके लिए मुझे मिलना चाहिए। फैंस को भी इसमें मजा आएगा।

WWE रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच बोनयार्ड मैच हुआ था। इस मैच को काफी हाइप किया गया था। हालांकि बिना फैंस के अलग तरह से मैच हुआ। WWE में ऐसा मैच पहले कभी नहीं हुआ था। अंडरटेकर ने इस मैच में अपना पुराना बाइक गिमिक अपनाया था। एजे स्टाइल्स का साथ इस मैच में ल्यूक गैलोज और एंडरसन ने दिया था। लेकिन फिर भी एजे स्टाइल्स इस मैच में हार गए थे। अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को जमीन के अंदर डाल दिया था। WWE यूनिवर्स ने इस मैच को पसंद किया।

अब एजे स्टाइल्स एक और मैच अंडरटेकर के खिलाफ चाहते हैं। हालांकि अभी इस मैच के होने की उम्मीद कम है। जब फैंस एरीना में वापसी कर लेंगे तो इसके बाद ही इस मैच के बारे में अब सोचा जाएगा। कई सारी रिपोर्ट्स में ये खबर आ चुकी है कि WWE इन दोनों के मैच का प्लान फिर से कर रहा है। और अगर ऐसा होता है तो फिर इस बार मैच में मजा आ जाएगा।

ये भी पढ़ें-5 मौके जब विंस मैकमैहन ने खुद WWE सुपरस्टार्स को स्टोरीलाइन का सुझाव दिया

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment