Create
Notifications

एजे स्टाइल्स ने WWE दिग्गज को खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, मैच जीतने के लिए प्रसिद्ध मूव का किया इस्तेमाल

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने जीता मैच
WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने जीता मैच
PANKAJ

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में WWE का शानदार लाइव इवेंट इस बार देखने को मिला। एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) के बीच यहां पर सिंगल मैच हुआ। एजे स्टाइल्स ने यहां पर ओमोस को खास अंदाज में हराया। फैंस को WWE दिग्गज एडी गुरेरो की यहां पर याद आ गई। एजे स्टाइल्स ने एडी गुरेरो को ट्रिब्यूट देते हुए उनके प्रसिद्ध स्टील चेयर ट्रिक का प्रयोग किया।

WWE दिग्गज एडी गुरेरो की याद फैंस को आई

एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच लाइव इवेंट में अच्छा मैच हुआ। मैच के अंत में एजे स्टाइल्स ने एडी गुरेरो की ट्रिक का इस्तेमाल किया। एजे स्टाइल्स ने ओमोस के ऊपर स्टील चेयर से अटैक किया और ये चीज़ रेफरी नहीं देख रहे थे। एजे स्टाइल्स ने इसके बाद स्टील चेयर को ओमोस के हाथों पर फेंक दिया और खुद खास अंदाज में रिंग पर लेट गए। रेफरी ने ओमोस के हाथ में स्टील चेयर देखकर उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए एजे स्टाइल्स की इस मैच में जीत हो गई। मैच जीतने के लिए कुछ ऐसा ही एडी गुरेरो भी किया करते थे। एडी गुरेरो की याद इस बात ताजा हो गई। ट्विटर पर आप एजे स्टाइल्स के इस मूव को देखेंगे तो मजा आ जाएगा।

@AJStylesOrg uses the Eddie Guerrero chair spot to beat Omos by DQLie cheat and steal at #WWEMSG https://t.co/tBGPYKJGhy

पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में ओमोस और एजे स्टाइल्स की जोड़ी टूट गई। दोनों ने 14 महीने तक साथ में काम किया। इस दौरान Raw टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमाया था। Raw में इस बार एजे स्टाइल्स और ओमोस का मुकाबला मिस्टीरियो फैमिली से हुआ था। ओमोस ने मैच के अंत में एजे स्टाइल्स को धोखा दे दिया। इस वजह से मिस्टीरियो फैमिली की जीत हो गई। मैच के बाद ओमोस के ऊपर स्टाइल्स ने अटैक करना चाहा था लेकिन ओमोस ने स्टाइल्स को उठाकर पटक दिया।

इस हफ्ते रेड ब्रांड में एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच शानदार मैच देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते ही WWE ने इस मैच का ऐलान कर दिया था। एजे स्टाइल्स और ओमोस की राइवलरी का ये पहला मैच फैंस को देखने को मिलेगा। देखना होगा इस बार किसकी जीत होगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...