"चोट का फायदा उठाकर मैं उन्हें हरा पाया" - फेमस WWE Superstar ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने के बाद दिया बड़ा बयान

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप

WWE: WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने हाल ही में स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड के बारे में बात की जहां उन्होंने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और ऐज (Edge) को हराया था। बता दें, एजे स्टाइल्स ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में ऐज और रे मिस्टीरियो को हराया था। इसके बाद उन्होंने मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल्स में जगह बनाई थी।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के बाद एजे स्टाइल्स ने SmackDown LowDown पर मेगन मोरेंट से बात की। इस दौरान एजे स्टाइल्स ने बताया कि हॉल ऑफ फेमर्स ऐज और रे मिस्टीरियो का सामना करना और इसके बाद बॉबी लैश्ले से फाइट करना कितना कठिन था। एजे स्टाइल्स ने यह बात भी मानी कि वो बॉबी लैश्ले को लगी चोट का फायदा उठाकर ही उन्हें हराने में कामयाब रहे थे।

एजे स्टाइल्स ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"बॉबी लैश्ले फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर हैं। सभी जानते हैं कि वो कितने ताकतवर हैं। उन्हें चोट लगी थी। मैंने इसका फायदा उठाया। इस प्रकार मैं बॉबी लैश्ले को हराने में कामयाब रहा। अगर किसी की कोई कमजोरी है तो मैं मैच के दौरान इसका फायदा उठाना चाहूंगा। यह आसान नहीं था लेकिन मैंने किया। सैथ रॉलिंस भी मेरे लिए कठिन प्रतिद्वंदी है लेकिन WWE में मुझे यही चीज़ पसंद है। आपको चैंपियनशिप कमाने की जरूरत है और मैं वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतूंगा।"
youtube-cover

WWE Night of Champions 2023 में एजे स्टाइल्स का सैथ रॉलिंस से होगा सामना

WWE Night of Champions 2023 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल होना है। इस टूर्नामेंट के फाइनल में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए भिड़ेंगे। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मुकाबला होने वाला है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स में से कौन सा सुपरस्टार मैच जीतकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर कब्जा कर पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now