Create

"Brock Lesnar ने दी थी अहम सलाह" - WWE दिग्गज ने Survivor Series 2017 के मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा

ब्रॉक लैसनर Survivor Series 2017 में पॉल हेमन के साथ
ब्रॉक लैसनर Survivor Series 2017 में पॉल हेमन के साथ
reaction-emoji
Neeraj sharma

Brock Lesnar: WWE Survivor Series 2017 के चैंपियन vs चैंपियन मैच में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का धमाकेदार मैच हुआ था। 15 मिनट तक चले मैच में द बीस्ट विजयी रहे थे। अब स्टाइल्स ने उस मैच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

द फिनोमिनल ने Inside The Ropes को दिए एक इंटरव्यू में लैसनर के साथ Survivor Series के मैच को लेकर बात की। उन्होंने उस सलाह के बारे में भी बताया जो उन्हें मैच से पहले द बीस्ट ने दी थी। स्टाइल्स ने बताया,

"वो मैच जबरदस्त रहा, उससे पहले हमने मैच की शुरुआत के बारे में बात की। उन्होंने मुझसे जर्मन सुपलेक्स के दौरान कूदने से मना किया था अथवा वो मुझे रिंग से बाहर फेंक देते। मैंने उनकी बात मानी और उन्होंने उस मुकाबले के दौरान मेरे प्रति बहुत सम्मान भी दिखाया। वो उनके लिए बहुत अच्छा मैच रहा और मेरे सबसे अच्छे मुकाबलों में से एक भी रहा, जिससे मैं बहुत खुश था।"

youtube-cover

एजे स्टाइल्स vs ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्स के लिए ड्रीम मैच रहा

Survivor Series 2017 में एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर पहली बार किसी वन-ऑन-वन मैच में आमने-सामने आए थे। लैसनर कॉम्बैट स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और 2012 में वापसी के बाद WWE को डोमिनेट करते आए हैं।

दूसरी ओर एजे स्टाइल्स का करियर भी शानदार है और भविष्य में जरूर हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किए जाएंगे। उन्होंने पिछले 2 दशकों के दौरान दुनिया के कई टॉप प्रमोशंस में वर्ल्ड टाइटल जीते हैं WWE चैंपियन भी रह चुके हैं।

स्टाइल्स एक समय पर TNA के बहुत बड़े सुपरस्टार हुआ करते थे, वहीं लैसनर UFC में अपना वर्चस्व कायम करने की दिशा में आगे बढ़ रहे थे। उस समय शायद किसी ने नहीं सोचा होगा कि ये दोनों बड़े स्टार एक दिन प्रो रेसलिंग रिंग में एक-दूसरे से भिड़ रहे होंगे।

आपको याद दिला दें कि 2012 में लैसनर ने WrestleMania 28 के बाद वापसी की थी, जिसके बाद उनकी जॉन सीना के साथ दुश्मनी शुरू हुई। वहीं स्टाइल्स ने Royal Rumble 2016 में अपना डेब्यू किया और वहीं से उनके ऐतिहासिक करियर की शुरुआत हुई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...