WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के बाद एजे स्टाइल्स के लिए नए WWE प्लान का हुआ खुलासा

Enter caption

एजे स्टाइल्स पिछले कुछ सालों से स्मैकडाउन लाइव के सबसे मुख्य किरदार का रोल कर रहे हैं। एजे स्टाइल्स WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एक काबिल और बेहतरीन सुपरस्टार बनकर उभरे हैं। हालांकि डेनियल ब्रायन के अचानक WWE में वापसी करने और उनके हील टर्न लेने के बाद कम्पनी ने यह ख़िताब डेनियल ब्रायन को ही सौंप दिया और एजे स्टाइल्स के लिए एक बेहतरीन स्टोरीलाइन तैयार कर दी थी, लेकिन एजे स्टाइल्स दोबारा डेनियल ब्रायन से ख़िताब वापिस नहीं जीत पाये।

फ़िलहाल डेनियल ब्रायन के खिलाफ कम्पनी द्वारा कोफ़ी किंग्सटन को बार-बार पुश किया जा रहा है और एजे स्टाइल्स को अब इस चैंपियनशिप की रेस से दूर कर दिया गया है।

जैसा कि सभी जानते है एजे स्टाइल्स WWE का एक बड़ा चेहरा है और उनका रैसलमेनिया 35 में शामिल होना बेहद जरूरी है। रैसलमेनिया 34 में एजे स्टाइल्स ने शिंसुके नाकामूरा के खिलाफ अपना WWE वर्ल्ड टाइटल आसानी से डिफेंड किया था।

रैसलमेनिया 35 में एजे स्टाइल का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होने वाला है, जो इस हफ्ते स्मैकडाउन पर अपने सैगमेंट के बाद सुनिश्चित हो गया है। लेकिन हमें लगता है शायद यह राइवलरी रैसलमेनिया 35 के बाद आगे नही बढ़ेगी।

कुछ हफ़्तों से रैसलमेनिया 35 के बाद एजे स्टाइल्स के लिए नए प्लान को लेकर WWE यूनिवर्स में बहुत चर्चा हो रही है, ऐसी खबरें थीं कि एजे स्टाइल्स ने अभी भी WWE के साथ फिर से साइन नहीं किया है, लेकिन यह अफवाह पूरी तरह गलत साबित हुई।

WWE में कुछ अफवाहों की मानी जाये तो ऐसा लगता है कि रैसलमेनिया 35 के बाद एजे स्टाइल्स और मौजूदा US चैंपियन समोआ जो के बीच झगड़े को आगे बढ़ा सकती है। कम्पनी फिर से इन दिग्गजों के बीच राइवलरी शुरु कर सकती है। 2018 में बहुत बार हम इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खिताबी राइवलरी देख चुके हैं। यह न केवल दोनों सुपरस्टार्स के लिए बल्कि यूएस चैंपियनशिप के लिए भी फायदेमंद होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं