Create
Notifications

"मैं WrestleMania में Rey Mysterio के खिलाफ लड़ना चाहता हूं" - WWE दिग्गज का बहुत बड़ा बयान

Wrestlemania में कई दिग्गजों के खिलाफ लड़ चुके हैं स्टाइल्स
Wrestlemania में कई दिग्गजों के खिलाफ लड़ चुके हैं स्टाइल्स
Neeraj
visit

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का करियर काफी शानदार रहा है और वह कंपनी में कई दिग्गजों के खिलाफ मुकाबले लड़ चुके हैं। हालांकि, उनकी इच्छा है कि वह रेसलमेनिया (WrestleMania) में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के खिलाफ मुकाबला लड़ना चाहते हैं। 2016 में WWE में आने के बाद से अब तक वह कई दिग्गजों के खिलाफ साल के सबसे बड़े शो में मुकाबला लड़ चुके हैं।

उन्होंने क्रिस जैरिको, रैंडी ऑर्टन, द अंडरटेकर और हाल ही में ऐज के खिलाफ Wrestlemania में मुकाबला लड़ा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में स्टाइल्स ने कहा है कि उनका रे मिस्टीरियो के साथ लंबे समय का कोई प्रोग्राम नहीं है और उन्हें लगता है कि WrestleMania में WWE लेजेंड उनके लिए अच्छे विपक्षी होंगे।

I’m on my road back to where I want to be and don’t get me wrong, I’d face @reymysterio 1000 more times … maybe next time it’ll be for MY @WWE Championship. #WWEChamber #WrestleMania twitter.com/WWE/status/148…
स्टाइल्स ने कहा, यह कहना कठिन है। मेरा मतलब है कि जब आप पीछे जाकर देखते हैं तो वो कौन लोग हैं? वह रे मिस्टीरियो हैं। मुझे अधिक समय के लिए उनके साथ कोई प्रोग्राम करने का मौका नहीं मिला है। मैंने उनके खिलाफ एक या दो मुकाबला लड़े है, लेकिन उनके साथ मेरी कोई स्टोरी नहीं है।
उन्होंने आगे कहा, मैंने ट्रिपल एच को रिंग में बुलाने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह नहीं होने वाला है। जो लोग मुझसे अधिक समय तक यहां रह चुके हैं उनका समय समाप्त हो रहा है।

WWE से जल्द रिटायरमेंट ले सकते हैं एजे स्टाइल्स

WrestleMania से पहले स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान स्टाइल्स ने कहा था कि रिंग से वह जल्द ही रिटायरमेंट ले सकते हैं।

उन्होंने कहा, हम उस जगह पर पहुंच रहे हैं जहां मुझे लगता है कि रिटायरमेंट आने वाला है। मैंने कई महान लोगों के साथ कई शानदार मैच लड़े हैं तो इससे आपके दिमाग को संतुष्टि मिलती है कि आपने काफी कुछ हासिल किया है।

इस साल की शुरुआत में एजे स्टाइल्स ने WWE के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाया था और तीन साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। स्टाइल्स ने साफ किया है उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की बजाय अपने वर्तमान कॉन्ट्रैक्ट को ही आगे बढ़ाया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now