Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 में मैच से पहले Edge को AJ Styles ने दी धमकी, ट्विटर के जरिए दिग्गज को बताया डरपोक

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज ने एजे स्टाइल्स के ऊपर किया था अटैक
WWE Raw में इस हफ्ते ऐज ने एजे स्टाइल्स के ऊपर किया था अटैक
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज (Edge) ने हील टर्न लिया और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के ऊपर खतरनाक अटैक किया। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में अब एजे स्टाइल्स और ऐज के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। एजे स्टाइल्स ने अब ऐज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे दी। एजे स्टाइल्स ने ऐज को अब खास संदेश भी भेज दिया है।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने ऐज को दी धमकी

ऐज ने पिछले हफ्ते Raw में वापसी कर WrestleMania के लिए पूरे रोस्टर को चैलेंज किया था। इस हफ्ते रेड ब्रांड के मेन इवेंट में ऐज ने अपने चैलेंज का जवाब मांगा। एजे स्टाइल्स ने एंट्री की और चुनौती स्वीकार कर ली। ऐज ने इसके बाद एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक कर दिया। एजे स्टाइल्स ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन ऐज ने उन्हें लो-ब्लो दे दिया। ऐज ने इसके बाद स्टाइल्स की गर्दन पर चेयर रखकर अटैक कर दिया।

एजे स्टाइल्स ने ट्विटर के जरिए ऐज को संदेश दिया। स्टाइल्स ने कहा कि उन्होंने ऐज का चैलेंज एक मैन की तरह स्वीकार किया। स्टाइल्स ने कहा कि ऐज ने अपनी प्रतिक्रिया डरपोक की तरह दी। स्टाइल्स ने ऐज को खतरनाक धमकी भी दी।

I accepted your #WrestleMania challenge like a man and you responded like a coward.You got the better of me on #WWERaw and made your move. Now you better prepare yourself for mine. https://t.co/sjlP7mQW9t

WrestleMania 38 में ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। फैंस को काफी मजा इस मैच में आएगा। इस राइवलरी में काफी कुछ फैंस को अब देखने को मिलेगा। शायद आने वाले टाइम में कुछ शर्त भी इस मैच में जोड़ी जा सकती है। ऐसा होगा तो इस राइवलरी में और भी मजा आएगा। एजे स्टाइल्स अब ऐज से अपना बदला भी लेंगे।

ऐज ने अपने WWE करियर में अधिकतर हील का कैरेक्टर निभाया। एजे स्टाइल्स को बेबीफेस के रूप में काफी सफलता WWE में मिली। ऐज ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ हील टर्न लेकर अच्छा काम किया। WWE द्वारा अब एजे स्टाइल्स को भी तगड़ा पुश दिया जाएगा। एजे स्टाइल्स WWE के अब बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। ऐज के साथ मुकाबले के बाद स्टाइल्स को काफी फायदा होगा। टाइटल पिक्चर में भी इसके बाद वो आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now