"वो Brock Lesnar और Roman Reigns के लिए खतरा नही हैं" - WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन की बुकिंग पर उठाए सवाल

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस

WWE: गुंथर (Gunther) हाल ही में दिग्गज द हॉन्की टॉन्क मैन (The Honky Tonk Man) के 454 दिन लंबे रिकॉर्ड को तोड़कर WWE इतिहास में सबसे ज्यादा दिनों तक आईसी चैंपियनशिप होल्ड करने वाले सुपरस्टार बन गए। WWE दिग्गज एल स्नो (Al Snow) ने हाल ही में गुंथर की बुकिंग पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि वो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसे बड़े सुपरस्टार्स के लिए खतरा नही हैं।

एल स्नो की माने तो मौजूदा आईसी चैंपियन को सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ बुक करना बंद कर देना चाहिए। 12 जून को हुए Raw के एपिसोड में गुंथर & लुडविग काइजर को केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। इसके अलावा द रिंग जनरल इन दोनों सुपरस्टार्स के खिलाफ सिंगल्स मैच भी लड़ चुके हैं।

स्नो ने 1995 से लेकर 2008 तक WWE में परफॉर्म किया था। Story Time with Dutch Mantell पर बात करते हुए दिग्गज ने आईसी चैंपियन गुंथर को मिल रही बुकिंग को लेकर नाराजगी जाहिर की और उन्होंने कहा-

"मैं मानता हूं कि गुंथर बड़े स्टार हैं लेकिन वो लोग उन्हें जिस तरह के मैचों में बुक कर रहे हैं, उससे उन्हें नुकसान हो रहा है। गुंथर के पास साइज है और वो इतने लोकप्रिय हो रहे थे कि उनका ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ प्रोग्राम कराया जा सकता था। उनलोगों को इसकी जरूरत थी। आप उन्हें सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ काम करने और 50-50 बुकिंग नहीं दे सकते हैं।"
youtube-cover

Al Snow WWE में Gunther को किस प्रकार बड़े खतरे के रूप में पेश करेंगे?

WWE आईसी चैंपियन गुंथर लंबे समय से अपने मैच जीतते हुए आए हैं लेकिन उनके मैचों के दौरान कई बार ऐसा लगता है कि जैसे वो हार जाएंगे। एल स्नो का मानना है कि गुंथर को ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के गंभीर प्रतिद्वंदी के रूप में पेश करने के लिए उन्हें और डोमिनेंट दिखाने की जरूरत है। एल स्नो ने कहा-

"आपको गुंथर को उनके प्रतिद्वंदियों के खिलाफ और भी खतरनाक दिखाना होगा। आप उन्हें ब्रॉक लैसनर के लिए बड़े खतरे के रूप में पेश करना चाहते हैं। अगर सैमी ज़ेन उन्हें मैच में इतनी टक्कर देंगे तो वो ऐसे पोजिशन में कैसे पहुंच पाएंगे जहां फैंस उन्हें ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बड़े खतरे के रूप में देखेंगे।"