"मेरे कुछ दोस्त वहां मौजूद हैं" - पूर्व WWE चैंपियन ने AEW में CM Punk और Chris Jericho के साथ काम करने की जताई इच्छा

AEW सुपरस्टार्स क्रिस जैरिको और सीएम पंक
AEW सुपरस्टार्स क्रिस जैरिको और सीएम पंक

Alberto Del Rio: पूर्व WWE चैंपियन अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) ने हाल ही में AEW या किसी दूसरे बड़े रेसलिंग कंपनी में काम करने की इच्छा जाहिर की है। डेल रियो जिनका असली नाम अल्बर्टो रॉड्रिगेज (Alberto Rodriguez) है, वो इस वक्त UFC में कमेंट्री किया करते हैं। बता दें, अल्बर्टो WWE में आने से पहले MMA फाइटर हुआ करते थे इसलिए वो इस रोल के योग्य हैं। इसके अलावा वो इम्पैक्ट रेसलिंग और ROH जैसी कंपनियों में भी काम कर चुके हैं।

2011 Royal Rumble विजेता अल्बर्टो डेल रियो ने हाल ही NBC News Boston's Ten Count को दिए इंटरव्यू में AEW जॉइन करने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वो बड़ी रेसलिंग कंपनियों का हिस्सा बनना डिजर्व करते हैं। अल्बर्टो डेल रियो ने यह भी बताया कि उन्होंने अभी तक AEW से जुड़े लोगों से बात नहीं की है और इस रेसलिंग कंपनी में सीएम पंक, क्रिस जैरिको, ब्रायन डेनियलसन जैसे उनके कुछ दोस्त मौजूद हैं।

बता दें, अल्बर्टो डेल रियो को सबसे कंट्रोवर्सियल रेसलर्स में से एक माना जाता है और उनपर घरेलू हिंसा, किडनैपिंग जैसे आरोप लग चुके हैं। देखा जाए तो AEW के मालिक टोनी खान कंट्रोवर्सियल टैलेंट्स को साइन करने से बचते रहे हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि अल्बर्टो को यह रेसलिंग कंपनी जॉइन करने का मौका मिलता है या नहीं।

अल्बर्टो डेल रियो WWE में अपनी वापसी को टीज़ कर चुके हैं

जनवरी 2022 में अल्बर्टो डेल रियो ने ट्विटर पर ट्रिपल एच के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके WWE में अपनी वापसी को टीज़ किया था। इस पिक्चर के कैप्शन में उन्होंने रेत की घड़ी की इमोजी लगाकर संकेत देने की कोशिश की थी कि WWE में उनकी वापसी ज्यादा दूर नहीं है।

बता दें, यह फोटो उस वक्त की है जब ट्रिपल एच एक्टिव रेसलर हुआ करते थे और उस वक्त अल्बर्टो डेल रियो का WWE चैंपियन के रूप में पहला रन जारी था। ऐसा लग रहा है कि अब अल्बर्टो डेल रियो की WWE में शायद ही वापसी देखने को मिल पाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now