Create
Notifications

एलेक्सा ब्लिस ने WWE स्मैकडाउन में अपने दोस्त को ब्रे वायट का फिनिशिंग मूव लगाकर सभी को चौंकाया

Enter caption
PANKAJ

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस की तैयारी रॉ और स्मैकडाउन में चल रही है। WWE स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में फैटल 4वे मैच हुआ। बेली के खिलाफ WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में नंबर वन कंटेंडर का ये मैच हुआ। टमिना, लेसी इवांस, एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के बीच ये शानदार मैच देखने को मिला था। इससे पहले बेली ने साशा बैंक्स के ऊपर किए गए अटैक का कारण भी बताया। मैच की शुरूआत से पहले बेली ने निकी क्रॉस पर हमला भी किया।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown, 11 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस का बड़ा रूप

मैच से पहले एलेक्सा ब्लिस और WWE ऑफिशियल्स ने निकी क्रॉस को चैक किया। इसके बाद निकी क्रॉस ने मैच लड़ने की बात कही। इसके बाद मैच भी शुरू हुआ। रिंग के बाहर एलेक्सा ब्लिस, टमिना और लेसी इवांस की फाइट देखने को मिली। निकी और एलेक्सा की इस बार दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों ने मिलकर टमिना और लेसी इवांस पर अटैक किया। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला पल था। अनाउंसर्स टेबल पर एलेक्सा ब्लिस ने सभी को चौंकाते हुए अपनी दोस्त निकी क्रॉस को सिस्टर एबीगेल दे दिया। इसके बाद वो वहां से गायब हो गईं थीं।

मैच इसके बाद भी चलता रहा था। एलेक्सा के जाने के बाद टमिना, लेसी और निकी के बीच मैच हुआ। तीनों के बीच काफी अच्छा मैच देखने को मिला था। मैच के अंत में निकी क्रॉस ने टमिना को सुपर किक देते हुए पिन किया और इस मैच को अपने नाम कर लिया। अब क्लैश ऑप चैंपियंस में निकी क्रॉस का मुकाबला बेली के साथ होगा। दोनों के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। निकी क्रॉस के पास एक बार फिर बड़ा मौका आ गया है।

वैसे देखा जाए तो क्लैश ऑप चैंपियंस में निकी के जीतने के चांस कम हैं। शायद इस मैच में साशा बैंक्स वापसी कर बेली के ऊपर अटैक कर सकती हैं। इस महीने के अंत में इस पीपीवी का आयोजन होगा। लगातार इसे लेकर कई बड़े मैचों का ऐलान हो रहा है।साशा बैंक्स के ऊपर पिछले हफ्ते बेली ने हमला किया था। एलेक्सा ब्लिस ने ये दिखा दिया कि वो अब द फीन्ड का साथ देंगी। ऐसा रूप एलेक्सा का पहले कभी देखने को नहीं मिला था। अब एलेक्सा के कैरेक्टर में बड़ा बदलाव आने वाला है।

ये भी पढ़ें: Smackdown के मेन इवेंट में रोमन रेंस के दमदार प्रदर्शन की फैंस ने की जमकर तारीफ


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...