WWE SmackDown, 11 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

SmackDown का एपिसोड शानदार साबित हुआ। शो की शुरुआत ही यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने की वहीं एक बड़ा चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। कहा जा सकता है कि WWE ने SmackDown में बढ़िया मैच और सैगमेंट बुक किये थे।

हर कोई क्लैश ऑफ चैंपियनशिप के लिए उत्साहित है क्योंकि WWE लगातार अच्छे मैच बुक करते जा रहा है। SmackDown का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ लेकिन कुछ जगहों पर WWE ने अपने फैंस को निराश किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं WWE SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: SmackDown में ब्रे वायट ने रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड के संकेत दिए

ब्रे वायट का फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस पर निशाना साधा और कहा कि वो इस चीज़ पर बाद में ध्यान देंगे।

ये भी पढ़ें;- WWE SmackDown, 11 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

साथ ही फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट में पॉल हेमन की तरह एक नया कैरेक्टर आया। ये चीज़ संकेत देती है कि भविष्य में रोमन रेंस और ब्रे वायट के बीच दुश्मनी देखने को मिलने वाली है।

1- बुरी बात: WWE का AEW को निशाना बनाना

कुछ समय पहले AEW के ऑल आउट पीपीवी में मैट हार्डी और सैमी गुवेरा के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान मैट हार्डी बुरी तरह चोटिल हो गए थे और मैच को रोकने के बजाय AEW ने हार्डी को मैच जारी रखने के लिए कहा था।

बाद में सोशल मीडिया पर AEW की काफी निंदा हुई थी। WWE ने जैफ हार्डी के पूरे एंगल से AEW पर निशाना साधा है और ये खराब चीज़ रही।

ये भी पढ़ें:- SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस के दमदार प्रदर्शन के बाद फैंस की तरफ से आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

2- अच्छी बात: SmackDown में एलेक्सा ब्लिस का सिस्टर एबीगेल यूज़ करना

SmackDown में फैटल 4वे विमेंस चैंपियनशिप नंबर 1 कंटेंडर मैच चल रहा था। मैच के पहले एलेक्सा ब्लिस ने निकी क्रॉस की मदद की थी और आधे मैच तक वो साथ भी नजर आए थे।

इसके बावजूद अचानक से एलेक्सा ब्लिस का नया रूप देखने को मिला। उन्होंने अपनी दोस्त निकी पर ही हमला कर दिया। उन्होंने यहां ब्रे वायट के 'सिस्टर एबीगेल' मूव का उपयोग किया। इसने टीज़ किया कि एलेक्सा और वायट भविष्य में साथ आ सकते हैं।

2- बुरी बात: निकी क्रॉस को फिर चैंपियनशिप मैच मिलना

निकी क्रॉस ने नंबर एक कंटेंडर मैच जीता और अब वो क्लैश ऑफ चैंपियंस में बेली को SmackDown विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करेंगीं।

दोनों ही विमेंस स्टार्स के बीच कई बार मैच हो चुका है और इस वजह से टाइटल मैच के लिए कोई भी उत्साहित नहीं है। WWE किसी और स्टार को मौका दे सकता था ;लेकिन WWE ने यहां बड़ी गलती की है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: 11 सितंबर, 2020