WWE SmackDown, 11 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

रोमन और उसो
रोमन और उसो

SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। WWE ने कुछ बड़ी चीज़ों की घोषणा की थी और किसी भी मैच ने निराश नहीं किया। शो की शुरुआत रोमन रेंस और पॉल हेमन ने की थी और यहां से मेन इवेंट के लिए बड़ा मैच तय हुआ था।

इसके अलावा Raw टैग टीम चैंपियंस भी नजर आए और वो SmackDown टैग टीम चैंपियंस की हार का कारण बने। इसके साथ ही क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए एक चैंपियनशिप मैच भी तय हुआ। जैफ हार्डी और सैमी जेन की दुश्मनी ने अलग मोड़ लिया।

मैचों और सैगमेंट्स को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम Smackdown में सुपरस्टार्स के प्रदर्शन अनुसार उनकी रैंकिंग आपके सामने रख रहे हैं।

#4 निकी क्रॉस

निकी क्रॉस के लिए SmackDown का ये एपिसोड बढ़िया रहा। उन्हें WWE ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के नंबर एक कंटेंडर मैच में डाल दिया था। मैच की शुरुआत उनके लिए खराब रही।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते वो पॉल हेमन के क्लाइंट रह चुके हैं

बेली ने मैच के पहले उनपर हमला किया। इसके बावजूद उन्होंने मैच में हिस्सा लिया और अंत में उन्हें एक बड़ी जीत भी मिली। अब वो बेली को क्लैश ऑफ चैंपियंस में चैलेंज करेंगी।

#3 SmackDown स्टार सैमी जेन

सैमी जेन ने लगातार दूसरी बार इस सूची में अपनी जगह बनाई है। जेन ने इस हफ्ते काफी सारे फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। पहले उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच को रोकने की कोशिश की।

इसके बाद जब उन्हें भगा दिया गया तो उन्होंने पीछे से आकर मैच में इंटरफेयर किया। सैमी जेन का गिमिक काफी ज्यादा बढ़िया नजर आ रहा है। बैकस्टेज उनका जैफ हार्डी के साथ ब्रॉल देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब विंस मैकमैहन का गुस्सा उनकी बात नहीं मानने पर WWE सुपरस्टार्स पर निकला

2- एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस SmackDown के एपिसोड में फैटल 4वे विमेंस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर मैच का हिस्सा थी। इस मैच में निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस की जोड़ी ने शुरुआत में साथ काम किया।

लग रहा था कि ये टैग टीम पार्टनर्स पुरे मैच में इसी तरह जलवा बिखेरेंगी लेकिन ब्लिस ने अपनी दोस्त निकी क्रॉस पर 'सिस्टर एबीगेल' लगा दिया। उन्होंने ब्रे वायट का मूव उपयोग किया था और इस वजह से वो काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गयी है।

1- WWE स्टार जे उसो

SmackDown के एपिसोड की शुरुआत में मेन इवेंट के लिए रोमन रेंस और जे उसो बनाम शेमस और किंग कॉर्बिन का टैग टीम मैच बुक हो गया था। लग रहा था कि रेंस और उसो मैच में अच्छा तालमेल दिखाएंगे।

रोमन रेंस मैच के अंत में आए। इसके पहले जे उसो ने सबको प्रभावित किया और अकेले ही शेमस और किंग कॉर्बिन जैसे सुपरस्टार्स का सामना किया। जे उसो लगातार सबको अपने शानदार प्रदर्शन से प्रभावित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 11 सितंबर, 2020