Create
Notifications

WWE न्यूज़: एलेक्सा ब्लिस ने किया अपने सैगमेंट को लेकर बड़ा खुलासा

ब्लिस का बड़ा बयान
ब्लिस का बड़ा बयान
JITENDRA SINGH

हाल ही में एलेक्सा ब्लिस ने टीवी इनसाइडर को अपना इन्टरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि अपने सैगमेंट्स में उन्होंने वो काम किया जो WWE द्वारा प्लान नहीं था। इस साल की शुरुआत में एलेक्सा ब्लिस को चोट आई थीं जिसके कारण रिंग से दूर रहना पड़ा था।

इस दौरान उन्होंने रॉ में अपने टॉक शो ' मोमेंट ऑफ़ ब्लिस ' का आगाज किया। इसके बाद जब उनकी चोट ठीक हो गयी तो उन्होंने पहले कुछ महीनों के दौरान अपने इस सैगमेंट को प्रस्तुत करना जारी रखा, जिसके कारण उन्हें रैसलमेनिया 35 का होस्ट बनाया गया।

ये भी पढ़ें:WWE Stomping Grounds में होने वाले सभी मैचों की पूरी लिस्ट

बता दें कि 20 मई को सिक्स विमेन टैग टीम मैच हुआ जब एलेक्सा ब्लिस बैकी लिंच का इन्टरव्यू ले रहीं थी और उन्हें परेशान करने द आइकॉनिकस और लेसी इवांस आ गयी। एलेक्सा ब्लिस को इस मैच में फाइट नहीं करने के लिये कहा गया था लेकिन फिर भी वह रिंग की ओर कॉफी लेकर गयी। जहाँ उनकी साथी बैकी लिंच और निकी क्रॉस द आइकॉनिकस और लेसी इवांस को हराया।

एलेक्सा ब्लिस ने बताया कि उन्हें रिंगसाइड कॉफी नहीं पीनी थी उन्हें सिर्फ रिंगसाइड में बिना कुछ किये ऐसे ही खड़ा रहना था । उन्होंने यह सब किया और सोचा कि शायद यह विंस मैकमैहन को पसंद आयेगा।

मुझे इस मैच में ज्यादा कुछ नहीं करना था बस रिंगसाइड के पास जाकर खड़ा होना था इसलिए मैं अपने साथ कॉफ़ी भी ले गयी। फिर क्या था बात बन गयी ।मैं आराम से कॉफी पीते हुए रिंगसाइड में खड़ी थीं ,लेकिन वास्तव में मुझे ऐसा कुछ नहीं करना था। इसलिए मैं सोचने लगी कि बैकस्टेज जाने पर विंस इसे पसंद करंगे या नहीं पर उन्हें यह पसंद आया। ''

एलेक्सा ब्लिस के साथ रिंगसाइड में निकी क्रॉस होंगी जब वह स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में बेली के खिलाफ WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ेगी। अब देखना होगा कि ब्लिस फिर से चैंपियन बनती हैं या फिर बेली बाजी मारती हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...