WWE ने पूर्व चैंपियन को इस हफ्ते होने वाले बड़े इवेंट से हटाया, हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

WWE Night of Champions का आयोजन 27 मई को होगा
WWE Night of Champions का आयोजन 27 मई को होगा

WWE: एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) जनवरी 2023 में हुए रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 इवेंट के बाद से ही WWE टीवी पर नज़र नहीं आई हैं। इस इवेंट में एलेक्सा ब्लिस को बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। इस वीकेंड WWE के सऊदी अरब टूर के दौरान एलेक्सा ब्लिस की वापसी होने वाली थी। वो जेद्दाह में Night of Champions से पहले PR इवेंट्स अटैंड करने वाली थीं।

हालांकि, WrestlingNews के जरिए BWE ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि एलेक्सा ब्लिस को इस इवेंट से हटा दिया गया है और वो Night of Champions के लिए WWE के टूर का हिस्सा नहीं होंगी। बता दें, एलए नाइट, बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफिट्स जैसे सुपरस्टार्स को इस टूर के लिए बुक किया गया है। WWE ऐसे कई सुपरस्टार्स को सऊदी अरब में ले जाने वाली है जो Night of Champions इवेंट का हिस्सा भी नहीं हैं। इस वजह से अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि WWE इस इवेंट के कार्ड में कुछ और मैच शामिल कर सकती है।

एलेक्सा ब्लिस इस वक्त WWE से ब्रेक पर हैं

एलेक्सा ब्लिस इस वक्त चोटिल नहीं हैं लेकिन यह बात साफ नहीं है कि वो पिछले 4 महीनों से एक्शन से क्यों दूर हैं। जब एलेक्सा ब्लिस ब्रेक पर थीं तो उन्होंने स्किन कैंसर की ट्रीटमेंट ली थी। हालांकि, वो इससे उबर चुकी हैं और रिंग में वापसी करने के लिए तैयार दिख रही हैं। बता दें, एलेक्सा ब्लिस को हालिया ड्राफ्ट में किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं बनाया गया था। यही कारण है कि एलेक्सा ब्लिस के पास वापसी के बाद ब्रांड चुनने का मौका होगा।

बता दें, ब्रे वायट की वापसी के बाद एलेक्सा ब्लिस के उनके साथ स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत दिए गए थे। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि एलेक्सा ब्लिस की वापसी के बाद इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाएगा या नहीं। बता दें, ब्रे वायट भी काफी लंबे समय से WWE टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। ब्रेक पर जाने से पहले ब्रे वायट WWE में बॉबी लैश्ले के साथ फिउड का हिस्सा थे और वायट के अचानक टीवी से गायब होने की वजह से उनका बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच देखने को नहीं मिल पाया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now