Create
Notifications

रोमन रेंस द्वारा Raw का मज़ाक उड़ाने को लेकर दिग्गज सुपरस्टार ने दिया करारा जवाब

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 14 Nov 2020
न्यूज़

WWE स्मैकडाउन के हालिया एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने सर्वाइवर सीरीज 2020 से यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को कंफ्रंट किया। SmackDown के इस शुरुआती सैगमेंट में रोमन रेंस ने Raw का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि रेड ब्रांड के शोज को कोई नहीं देखता और सभी WWE फैंस SmackDown को देखने में व्यस्त हैं।

ये सच है कि SmackDown के शोज Raw से बेहतर साबित हो रहे हैं। लेकिन एलेक्सा ब्लिस रोमन रेंस के इस बयान से ज्यादा खुश नजर नहीं आई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown में इशारों-इशारों में बताई

आपको याद दिला दें कि एलेक्सा ब्लिस, द फीन्ड की पार्टनर बन चुकी हैं और Raw में लगातार शानदार सैगमेंट्स का हिस्सा बनती नजर आ रही हैं। ब्लिस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो Raw के प्रति रोमन रेंस के बयान से असहमत हैं।

SmackDown में एलेक्सा ब्लिस और रोमन रेंस का आमना-सामना हो चुका है

चाहे एलेक्सा ब्लिस को WWE ड्राफ्ट 2020 में रेड ब्रांड में भेज दिया गया हो, लेकिन इससे पहले SmackDown में उनका रोमन रेंस से सामना हो चुका है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE हैल इन ए सैल 2020 में द फीन्ड और रोमन रेंस की भिड़ंत होने वाली थी। उसी स्टोरीलाइन के दौरान एलेक्सा और रोमन का आमना-सामना हुआ था। लेकिन WWE ने इस प्लान में बदलाव कर इस मैच को किसी बड़े इवेंट के लिए बचाकर रखने का फैसला लिया था और अब फीन्ड के साथ ब्लिस को भी रॉ में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, 13 नवंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

अब अगले हफ्ते रॉ में ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन को चैलेंज करने वाले हैं और इस मैच के विजेता को सर्वाइवर सीरीज 2020 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच में जगह मिलेगी।

दूसरी ओर द फीन्ड भी उस बात को भूले नहीं हैं जो ऑर्टन ने कुछ साल पहले ब्रे वायट के साथ किया था। संभव है कि रॉ के अगले एपिसोड के WWE चैंपियनशिप मैच में द फीन्ड का दखल भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो ड्राफ्ट के बाद से टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं

Published 14 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now