WWE के हालिया शो में फेमस Superstars की देखने को मिली चौंकाने वाली अपीयरेंस, अगले हफ्ते चैंपियन के खिलाफ होगी भिड़ंत

Ujjaval
WWE Raw की टीम NXT में नज़र आई
WWE Raw की टीम NXT में नज़र आई

Alpha Academy: WWE NXT के हालिया एपिसोड में अल्फा अकादमी (Alpha Academy) ने अपीयरेंस देकर चौंकाया। ओटिस (Otis) और अकीरा टोज़ावा (Akira Tozawa) ने NXT में नई शुरुआत करने के संकेत भी दे दिए हैं। उनके अगले हफ्ते एक बड़े मैच का ऐलान कंपनी द्वारा देखने को मिल गया है।

WWE Raw के हालिया एपिसोड में ओटिस और अकीरा टोज़ावा को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ वो WrestleMania XL में होने वाले टैग टीम टाइटल लैडर मैच का हिस्सा बनने से वंचित रह गए। अल्फा अकादमी के दोनों सदस्य इस हफ्ते मैक्सिन डुप्री के साथ NXT के एपिसोड में नज़र आए।

अल्फा अकादमी ने यहां NXT टैग टीम चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और बैरन कॉर्बिन को कंफ्रंट किया। इसी बीच ओटिस और अकीरा टोज़ावा ने NXT टैग टीम टाइटल के लिए चल रहे टूर्नामेंट का हिस्सा बनने की इच्छा जताई। ब्रेकर ने साफ कर दिया कि अब उनके इस टूर्नामेंट में शामिल होने के कोई चांस नहीं हैं।

मैक्सिन डुप्री ने कहा कि उनके साथी टैग टीम टाइटल मैच चाहते हैं और इसी के चलते उन्होंने सीधा दोनों चैंपियन को चैलेंज कर दिया। अगले हफ्ते NXT में अल्फा अकादमी का बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ नॉन-टाइटल टैग टीम मैच होगा। इसमें एक बड़ी शर्त जोड़ दी गई है। अगर यहां अल्फा अकादमी की जीत हुई, तो NXT Stand & Deliver में होने वाला टैग टीम टाइटल मैच ट्रिपल थ्रेट बन जाएगा।

इसका सीधा अर्थ है कि टूर्नामेंट में जीतने वाली टीम के अलावा बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन ब्रेकर का सामना अल्फा अकादमी से भी होगा। ब्रेकर और कॉर्बिन के अभी तक NXT में अपने टाइटल रन द्वारा डॉमिनेट किया है। ऐसे में उनका ओटिस और अकीरा टोज़ावा के खिलाफ हारना मुश्किल है। अगले हफ्ते चीज़ें पूरी तरह से क्लियर हो पाएंगी।

WWE Raw में अल्फा अकादमी को किस टीम ने हराया?

WWE Raw के एपिसोड में न्यू डे और अल्फा अकादमी के बीच WrestleMania में होने वाले लैडर मैच में जगह बनाने के लिए क्वालीफाइंग मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में ओटिस और अकीरा टोज़ावा ने काफी अच्छा काम किया। इन सभी चीज़ों के बावजूद अंत में ज़ेवियर वुड्स ने अकीरा को पिन करके न्यू डे को WrestleMania XL में स्पॉट दिलाया।

youtube-cover