WWE Raw में फेमस Superstars ने जीत हासिल करते हुए WrestleMania 40 के लिए कटाया टिकट, टाइटल मैच में दिखाएंगे दम

Ujjaval
WWE Raw द्वारा WrestleMania में मिली सुपरस्टार्स को जगह
WWE Raw द्वारा WrestleMania में मिली सुपरस्टार्स को जगह

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड द्वारा कुछ सुपरस्टार्स ने रेसलमेनिया (WrestleMaia 40) में अपनी जगह पक्की की। WWE ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि जजमेंट डे (Judgement Day) अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को WrestleMania में एक लैडर मैच में 5 अन्य टीमों के खिलाफ दांव पर लगाएंगे। Raw के एपिसोड में तीन टीमों ने क्वालीफाई किया।

WWE Raw के एपिसोड में कंपनी द्वारा इस सिक्स पैक लैडर मैच में जगह बनाने के लिए तीन मुकाबले बुक किए गए थे। DIY और क्रीड ब्रदर्स के बीच मुकाबला हुआ। यह काफी जबरदस्त रहा। इसे आसानी से शो का सबसे अच्छा टैग टीम मैच कहा जा सकता है। मुकाबले में क्रीड ब्रदर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और खुद को साबित किया। अंत में DIY को रोलअप द्वारा बड़ी जीत मिली। अब जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा WrestleMania 40 में टाइटल मैच का हिस्सा बनते हुए नज़र आएंगे।

शो के दौरान न्यू डे और अल्फा अकादमी के बीच भी क्वालिफिकेशन के लिए मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में न्यू डे जीत दर्ज करने के लिए फेवरेट लग रहे थे और अंत में उन्हें ही जीत मिली। ज़ेवियर वुड्स ने अल्फा अकादमी के अकीरा टोज़ावा को पिन करके टीम को जीत दिलाई। न्यू डे और DIY ने इसी के साथ WrestleMania के लिए अपना टिकट कटाया। शो के दौरान एक और क्वालिफिकेशन मैच देखने को मिला था।

WWE Raw में भारतीय सुपरस्टार्स को हराकर ऑसम ट्रुथ ने WrestleMania 40 में अपनी जगह को किया पक्का

WWE Raw के एपिसोड में इंडस शेर और ऑसम ट्रुथ के बीच टैग टीम मैच हुआ। असल में यह भी लैडर मुकाबले में जगह बनाने के लिए क्वालीफाइंग मुकाबला था। मैच में कुछ कॉमेडी स्पॉट्स देखने को मिले। पहले आर-ट्रुथ लड़ नहीं रहे थे और बाद में उनके कारण ही टीम को एक बड़ी जीत मिली।

WrestleMania में होने वाले टैग टीम टाइटल मैच के लिए अब चार टीमों के नाम तय हो गए हैं। जजमेंट डे, न्यू डे, DIY और ऑसम ट्रुथ सिक्स पैक चैलेंज मैच का हिस्सा होंगे। अन्य दो टीमों के बारे में SmackDown के अगले एपिसोड द्वारा सभी फैंस को पता लग जाएगा।