WWE Raw में हुए चोटिल सुपरस्टार से मांगी चैंपियन ने माफी, कहा "Sorry"

Ankit
WWE
WWE

इस हफ्ते WWE में रॉ में अपोलो क्रूज ने यूएस चैंपियन एंड्राडे को चैलेंज किया। इसके बाद दोनों का मुकाबला बुक किया गया। दोनों सुपरस्टार्स ने मुकाबला शानदार दिया जिसने सभी को चौंका दिया। हालांकि इस धमाकेदार मुकाबले का अंत ज्यादा अच्छा नहीं रहा। अपोलो क्रूज को इस मैच में चोट लगी।

अपोलो को जैसे ही चोट लगी तभी तुरंत रेफरी ने मुकाबले को रोक दिया। अपोलो को घुटने में चोट आई है। ये चोट इंतनी गंभीर थी कि अपोलो अपने पैरों पर खड़े तक नहीं हो पा रहे थे। जिसके बाद रेफरी ने एंड्राडे को विजेता घोषित किया।

ये भी पढ़ें-दिग्गज सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट, Money In The Bank लैडर मैच से हुआ बाहर

ये चोट अपोलो के लिए बुरी खबर लेकर सामने आई है। उन्होंने इस साल होने वाली मनी इन द बैंक में अपनी जगह पक्की की थी लेकिन अब WWE ने ऐलान किया है कि अपोलो क्रूज मनी इन द बैंक से बाहर हो गए हैं, हालांकि उनकी जगह कौन लेगा ये साफ नहीं हो पाया है। इस हादसे के बाद यूएस चैंपियन एंड्राडे ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए अपोलो को सॉरी कहा है।

अब जब ऐलान कर दिया गया है कि अपोलो क्रूज मनी इन द बैंक का हिस्सा नहीं होंगे तो WWE अगले हफ्ते रॉ के सुपरस्टार को मौका दे सकता है। WWE, अपोलो क्रूज को पुश देना शुरु कर रहा था। अपोलो क्रूज कब तक और कितने दिनों तक बाहर रहेंगे ये साफ नहीं हो पाया है। अपोलो क्रूज हमेशा से फैंस को पसंद थे उन्होंने अपनी ताकत और मूव्स से दर्शकों का मनोरंजन किया है। खैर, उम्मीद करते हैं कि अपोलो जल्द ठीक हो जाए और कंपनी उन्हें वापसी के बाद इसी तरह का अच्छा पुश दे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now