Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE सुपरस्टार अपहरण का शिकार होने से बाल-बाल बचीं

Enter caption
ANALYST
Modified 20 May 2019, 13:33 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE में बैकस्टेज इंटरव्यू लेने वालीं कायला ब्रैक्सटन ने हाल ही में ट्विटर पर उनके साथ घटे एक बहुत भयानक किस्से के बारे में बात की। कायला ब्रैक्सटन ने बताया कि टैक्सी में जाते समय, एक शख्स ने उनका अपहरण करने की कोशिश की।

कायला ने 3 साल पहले NXT की ब्रॉडकास्टिंग टीम में साइन किया था। कायला ब्रैक्सटन ने NXT के कई सारे बैकस्टेज सैगमेंट में काम किया है। 

NXT में आने से पहले वह ओरलैंडो, फ्लोरिडा में Wesh 2 News नाम की एक कंपनी में काम करती थीं। ब्रैक्सटन सिर्फ 17 साल की थीं, जब उन्होंने उस समय के प्रेसिडेंट जॉर्ज बुश के साथ वाइट हाउस में बात की थी।

ये भी पढ़ें- Money in the Bank मेें एजे स्टाइल्स के खिलाफ सैथ रॉलिंस की जीत होने के 5 बड़े कारण

कायला ब्रैक्सटन के अनुसार, एक शख्स कैब का ड्राइवर होने की बात कहकर, उन्हें एयरपोर्ट से जबरदस्ती ले जाने की कोशिश कर रहा था। वह सही समय पर समझ गईं कि कुछ तो गड़बड़ है और उन्होंने गाड़ी में बैठने से मना कर दिया।

उन्होंने ट्विटर पर सावधानी पूर्वक टैक्सी, कैब लेने के बारे में बात की।

सारी महिलाओं को सावधानी से ऊबर और लिफ्ट लेना चाहिए। कुछ लोग महिलाओं को बहलाकर गाड़ी में बैठा लेते हैं और उनका अपहरण करने की कोशिश करते हैं। एक आदमी ने मेरे साथ भी ऐसा कुछ करने की कोशिश की लेकिन में समझ गयी थी कि कुछ गड़बड़ है। हमेशा सतर्क रहें और सावधानी से किसी भी कैब में बैठे। ये दुनिया बड़ी भयानक है।

कायला ब्रैक्सटन ने इस ट्वीट के मदद से कई सारे लोगों को जागरूक किया है। आजकल शहरों में कैब्स का चलन काफी बढ़ गया है, इसलिए हमें सफर के दौरान सावधानी बरती चाहिए ताकि कोई घटना न हो। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 20 May 2019, 13:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit