WWE दिग्गज The Rock और Roman Reigns में से कोई भी नहीं है हेड ऑफ द टेबल, परिवार के सदस्य ने किया हैरान करने वाला खुलासा

द रॉक और रोमन रेंस दोनों ही WWE के सबसे बड़े स्टार हैं
द रॉक और रोमन रेंस दोनों ही WWE के सबसे बड़े स्टार हैं

The Rock/Roman Reigns: द ब्लडलाइन (Bloodline) इस समय WWE का सबसे खतरनाक है। रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय फैक्शन के लीडर और हेड ऑफ द टेबल हैं। इसी बीच अनोआ'ई फैमिली के एक मेंबर लॉयड अनोआ'ई (Llyod Anoa'i) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस हेड ऑफ द टेबल नहीं है, बल्कि इस पोजिशन पर और कोई है।

हाल में ही पूर्व WWE स्टार लॉयड अनोआ'ई ने The Cheap Heat Productions पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि द ब्लडलाइन में कौन इस समय रियल हेड ऑफ टेबल है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पिता और WWE हॉल ऑफ फेमर अफा अनोआ'ई असल में हेड ऑफ द टेबल हैं। उन्होंने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए कहा,

"असल में हेड ऑफ टेबल द रॉक और रोमन रेंस में से कोई भी एक नहीं है। मेरा पिता (अफा) ही हेड ऑफ टेबल है क्योंकि उनके बिना हम सभी में से कोई भी इस रेसलिंग बिजनेस का हिस्सा ना होता। इसी वजह से वो असल में हेड ऑफ द टेबल है। हमें रेसलिंग में लाने का श्रेय उनके और मेरे अंकल सिका को जाता है। उनके बिना वो (द रॉक और रोमन रेंस) यहां कभी भी ना होते।"

youtube-cover

The Bloodline ग्रुप का हिस्सा बने WWE स्टार The Rock

WWE में रिटर्न करने के बाद द रॉक के कैरेक्टर में काफी ज्यादा बदलाव हुआ है। पहले उम्मीद की जा रही थी कि द रॉक और रोमन रेंस के बीच WrestleMania 40 में मैच में हो सकता है। द रॉक ने खुद भी इस मैच को लेकर हिंट दिए थे, लेकिन WrestleMania किकऑफ प्रेस इवेंट के दौरान सब कुछ बदल गया। इस इवेंट में कोडी रोड्स ने अनोआ'ई फैमिली का मजा उड़ाया, जिसके बाद द रॉक ने कोडी को एक थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद SmackDown शो में द रॉक ने हील टर्न लेते हुए द ब्लडलाइन ग्रुप को ज्वाइन कर लिया।

इस दौरान द रॉक ने कहा था कि वो WrestleMania 40 में कोडी रोड्स को स्टोरी फिनिश नहीं करने देंगे। इसी बीच कोडी ने Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो के दौरान द रॉक को मैच के लिए चैलेंज कर दिया है

Quick Links