Create

WWE Raw ऑफ एयर होने के बाद एक फैन ने की दखलअंदाजी, एरीना से बाहर निकाले जाने का कारण सामने आया

WWE रॉ (Raw) ऑफ एयर होने के बाद भी हुई अनोखी घटना, कंपनी को उठाना पड़ेगा बड़ा कदम
WWE रॉ (Raw) ऑफ एयर होने के बाद भी हुई अनोखी घटना, कंपनी को उठाना पड़ेगा बड़ा कदम

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते लाइव शो के दौरान एक फैन ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के ऊपर अटैक कर दिया था। Raw ऑफ एयर होने के बाद भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक फैन ने मैच के दौरान दखलअंदाजी कर दी। ऑफ एयर होने के बाद 7 ऑन 7 लंबरजैक मैच देखने को मिला था। रेड ब्रांड के टॉप सुपरस्टार्स ने इसमें हिस्सा लिया। इस मैच के दौरान एक फैन ने मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) को काफी कुछ कहा। इसके बाद इस फैन को एरीना से बाहर निकाला गया। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया की मोटेंज फोर्ड से इस फैन ने क्या कहा।

More weirdness from the crowd as the guy in blue gets ejected. No idea what was said, but Montez Ford waved him off with both MVP and Sami Zayn getting animated. https://t.co/t3slCIs4ul

मोटेंज फोर्ड ने इसके बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से इसके बारे में जानकारी दी। एक फैन ने doo-doo लिखे हुए पोस्टर पकड़ा हुआ है। इस फैन की भाषा मोटेंज फोर्ड को गलत लगी थी। फैन ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। इस वजह से ही मोमेंट फोर्ड ने फैन को एरीना से बाहर निकालने के लिए कहा।

WWE Raw में लाइव शो के दौरान सैथ रॉलिंस के ऊपर फैन ने किया जबरदस्त अटैक

सैथ रॉलिंस के ऊपर हुआ अटैक भी चर्चा का विषय बन गया। ऑफ एयर होने के बाद भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक तरह से कहा जाए तो फैंस द्वारा ऐसा करना बिल्कुल गलत होता है। सभी सुपरस्टार्स फैंस को एंटरटेन करने के लिए अपना शत प्रतिशत देते हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो फैंस को सुपरस्टार्स का साथ देना चाहिए। WWE को इसके खिलाफ कड़ा कदम उठाना चाहिए। अगर अभी कोई कड़ा कदम नहीं उठाया गया तो आगे जाकर दिक्कत हो सकती है।

Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। कुछ अच्छे मैच और नए चैंपियंस फैंस को देखने को मिले। व्यूअरशिप में इस बार पक्का बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। सैथ रॉलिंस के साथ हुई घटना ने थोड़ा माहौल खराब कर दिया था। अगर ऐसा नहीं होता तो शायद ये शो और भी हिट हो जाता। खैर अब देखना होगा कि WWE द्वारा क्या बड़ा कदम उठाया जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment