Create

WWE न्यूज़: WWE Super ShowDown के लिए एक और धमाकेदार मुकाबले की घोषणा

Enter caption

WWE सुपर शोडाउन अगले महीने सऊदी अरब के किंग अब्दुल्लाह स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में आयोजित होने वाला है और इसके लिए तैयारियां काफी समय से जारी हैं। WWE अरब देशों पर अपनी पकड़ बनाने के लिए मैच कार्ड को अधिक से अधिक दिलचस्प बनाने की कोशिश कर रही है।

अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग मैच जो आज से पहले कभी नहीं लड़ा गया। यह ड्रीम मैच पहले ही मैच कार्ड में अपना स्थान पक्का कर चुका है। अब WWE द्वारा मैच कार्ड में एक और ऐसा मैच जोड़ा गया है, जो आज से पहले कभी नहीं लड़ा गया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले पहली बार किसी सिंगल्स मैच में एक दूसरे का सामना करने वाले हैं। इस बारे में WWE की ऑफ़िशियल स्टेटमेंट में कहा गया है कि,

"अगले महीने सुपर शोडाउन में द मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना बॉबी लैश्ले से होगा। दो ताकत के धनी सुपरस्टार्स और दोनों का अपना अपना लड़ने का अलग तरीका है। तो हम फैंस से आग्रह करते हैं कि एक विनाशकारी जंग के लिए तैयार हो जाएँ।"

वायट फैमिली से अलग होने के बाद से ही स्ट्रोमैन ने एक सिंगल्स रैसलर के रूप में WWE में अपार सफलता हासिल की है। मगर वो अपने लक्ष्य के पास कभी नहीं पहुँच पाए, जो कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। अपने इस सफर में उन्हें काफी बड़ी-बड़ी जीत मिली हैं।

दूसरी ओर बॉबी लैश्ले की बात करें तो अप्रैल 2018 में उन्होंने WWE में वापसी की थी। लैश्ले की किस्मत इतनी खराब रही है कि वो पिछले एक वर्ष में कभी WWE की टॉप-कार्ड डिवीज़न में जगह नहीं बना पाए।

मनी इन द बैंक पर चर्चा करें तो इन दोनों सुपरस्टार्स के पास फिलहाल मैच नहीं है, हालांकि स्ट्रोमैन के मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में दखल देने की संभावना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment