Create
Notifications

Raw में चोटिल चल रहे दिग्गज सुपरस्टार के ऊपर हुआ  खतरनाक हमला, कमेंट्री टेबल पर बुरी तरह पटका गया

AOP ने समोआ जो पर पटका
AOP ने समोआ जो पर पटका
मयंक मेहता

क्रिसमस से पहले हुए रॉ के आखिरी एपिसोड के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। मैच का अंत ऑथर्स ऑफ पेन के दखल देने के कारण डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हुआ। इसके बाद ऑथर्स ऑफ पेन ने दिग्गज सुपरस्टार समोआ जो को अपना शिकार बनाया।

दरअसल ऑथर्स ऑफ पेन ने कमेंट्री कर रहे समोआ जो को हटने के लिए कहा, लेकिन जो ने मना कर दिया। इसके बाद AOP ने गुस्से में आकर जो पर पहले हमला किया और बाद में रॉलिंस के कहने पर उन्हें कमेंट्री टेबल पर पटक दिया।

आपको बता दें जो चोटिल होने के कारण इस समय रेसलिंग नहीं कर रहे हैं और इसी वजह से वो लगातार रॉ रोस्टर में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि AOP के अटैक से एक बात तो साफ हो गई है कि जो जल्द ही रिंग में वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स LIVE- 23 दिसंबर 2019

जिस तरह से रॉलिंस और AOP की स्टोरीलाइन में उन्हें जोड़ा गया है। इसे देखकर तो लग रहा है कि केविन ओवेंस के साथ मिलते हुए समोआ जो भी इस फिउड का हिस्सा बन जाएंगे। फैंस को भी इस स्टोरीलाइन में काफी मजा आएगा, खासकर जिस तरह से अभी तक इस स्टोरीलाइन को बुक किया गया है।

खैर, अब अगले हफ्ते ही देखने को मिलेगा कि अपने ऊपर हुए अटैक को लेकर समोआ जो क्या कहेंगे और वो किस तरह से अपना बदला लेते हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...