WWE न्यूज़: पंजाबी रैसलर को लगी गंभीर चोट, हो सकते हैं WrestleMania 35 से बाहर

हाल ही में एकम को पैर में गंभीर चोटें आई हैं

AOP (ऑथर्स ऑफ़ पेन) को डेब्यू के बाद से ही टैग टीम डिवीजन के मेन इवेंट के लिए पुश दिया गया था। AOP टैग टीम को NXT से प्रमोट कर मेन रोस्टर पर लाया गया था लेकिन अब हो सकता है कि वो इन-रिंग एक्शन में नहीं देखें जाएं और कुछ महीनों के लिए बाहर कर दिए जाएं।

द रैसलिंग आब्जर्वर की रिपोर्ट के अनुसार, एकम को हाल ही में पैर में गंभीर चोटें आई हैं और इस वजह से वो शायद पूरे रैसलमेनिया सीजन से गायब रह सकते हैं। एकम की ये चोट उनकी टैग टीम के लिए भारी नुकसान की वजह बन चुकी है क्योंकि इस चोट की वजह से AOP शायद रैसलमेनिया में शामिल नहीं हो पाएगी।

द ब्लजिन ब्रदर्स की तरह ही ये टैग टीम कुछ काम की नहीं बची क्योंकि ये संभव नहीं है WWE रेज़र को उनके साथी के बिना ही उतारे। रेज़र का भी अब वही हाल होगा जो कि द ब्लजिन ब्रदर्स के ल्यूक हार्पर और टायलर ब्रीज का हुआ है।

ऑथर्स ऑफ़ पेन एक बेहतरीन टैग टीम है और ये रॉ और NXT के पूर्व टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी चैंपियनशिप बॉबी रूड और उनके पार्टनर चैड गेबल से गंवा दी थी।

AOP (ऑथर्स ऑफ़ पैन) ने मेन रोस्टर में प्रमोशन मिलने के बाद अपने मैनेजर पॉल एलरिंग को निकाल दिया था और उनके मैनेजर को बाहर करने के बाद से वो और भी ज्यादा सफल रहे हैं। उनकी जगह ड्रेक मेवरिक को मैनेजर बनाया गया। एकम पंजाबी मूल के रैसलर हैं, जिनका असली नाम सनी धींसा है।

यदि एकम को अपनी पैर में आई गंभीर चोट की वजह से सर्जरी करवानी पड़ती है तो वो कई महीनों तक WWE से बाहर रह सकते हैं और कंपनी ने अब तक रेज़र के लिए ऐसा कोई कैरेक्टर डेवेलप नहीं किया है जिससे कि कंपनी उन्हें अकेले उपयोग कर सके।

Get WWE News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now