तो क्या जॉन सीना के कारण WWE में एक सुपरस्टार का करियर बर्बाद हुआ?

Ankit
WWE
WWE

अर्न एंडरसन ने साफ किया है कि एलेक्स रिली और WWE के दिग्गज जॉन सीना के बीच मतभेद के कारण रिली को ज्यादा बड़ा पुश नहीं दिया गया। AEW के प्रोड्यूसर और कोच अर्न एंडरसन ने साल 2010 की नाइट्स ऑफ चैंपियंस को याद करते हुए पोडकस्ट में WWE के पूर्व सुपरस्टार के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर उनके 'भाई' डीन एंब्रोज का बहुत बड़ा बयान सामने आया

एलेक्स काफी अच्छे लुक के साथ थे, उनका काम भी अच्छी था। ऐसा लग रहा था कि उन्हें द मिज के साथ जोड़ा जाएगा। हालांकि जॉन सीना और द मिज की कहानी को आगे बढ़ाया गया और एलेक्स रिली को तुरंत ही लॉकर रुम में भेजा गया जिसके कारण रिली को मौका नहीं मिला।

एलेक्स रिली को लगता है कि जॉन सीना के कारण WWE में उनका पुश रुका

एलेक्स रिली ने इस साल की शुरुआत में इशारा किया था कि कैसे जॉन सीना के कारण उनका करियर बर्बाद हुआ। उन्होंने बताया था कि जॉन सीना से वो माफी मांग चुके थे लेकिन वो बहस का मन बना चुके थे।

ये भी पढ़ें: WWE रोस्टर में तबाही मचाने वाले रेट्रीब्यूशन ग्रुप के 4 सदस्यों की पहचान हुई

हालांकि WWE के इस पूर्व सुपरस्टार ने ये भी बताया कि उन्होंने कभी जॉन सीना से सीधा ये बात नहीं सुनी थी। लोगों ने काफी कुछ उन्हें बताया था जबकि बाद में चीज़ें बदल गई थी।

ये भी पढ़ें: रे मिस्टीरियो की बेटी को लेकर सैथ रॉलिंस ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे

जॉन सीना ने पिछले 16 सालों से WWE का नाम आगे बढ़ाया है। WWE में रिक फ्लेयर के बराबर जॉन सीना ने 16 बार खिताब अपने नाम किया है। जॉन सीना ने अंडरटेकर , ब्रॉक लैसनर, ऐज, सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन जैसे रेसलर्स से फ्यूड किया है।

ये भी पढ़ें:सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच में अपना MITB ब्रीफकेस कैशइन करने का कारण बताया

WWE के इस दिग्गज सुपरस्टार को रेसलमेनिया 36 में लास्ट बार देखा गया था जिसमें जॉन सीना का सामना ब्रे वायट से हुआ था। जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद से WWE से गायब है। जॉन सीना एक बड़े हॉलीवुड स्टार भी बन चुके हैं जिसके कारण वो रिंग की जगह फिल्मों में ध्यान दे रहे हैं। खैर, अब देखना होगा कि जॉन सीना की वापसी किस अंदाज में और कब रिंग में होती है।