रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर उनके 'भाई' डीन एंब्रोज का बहुत बड़ा बयान सामने आया

Enter caption

WWE समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। चार महीने बाद रोमन रेंस ने वापसी की थी। इस वापसी के बारे में किसी को नहीं पता था। रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को बुरी तरह पीटा था। रोमन रेंस ने इसके बाद हील टर्न लिया और पेबैक में यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। सबसे खास ये बात रही कि इस दौरान अब पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए है। इस समय रोमन रेंस और पॉल हेमन चर्चा का विषय बने हुए है। रोमन रेंस के दोस्त और भाई डीन एंब्रोज ने अब बड़ी बात कही है। पिछले साल डीन एंब्रोज AEW में चले गए थे। अब वो जॉन मोक्सली के नाम से जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions से पहले रॉ एपिसोड पर भड़के फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रिया

रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात

हाल ही में द सन को डीन एंब्रोज(जॉन मोक्सली) ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर डीन एंब्रोज ने यहां पर बड़ी बात कही। डीन एंब्रोज ने कहा,

रोमन रेंस और पॉल हेमन का कॉन्सैप्ट काफी अच्छा है। मेरे लिए भी ये अच्छा है। मेरे हिसाब से ये चीज काम करेगी। और काफी अच्छा ये है। जो भी WWE में मेरे दोस्त हैं जब भी मैं टीवी ऑन करूं और उन्हें अच्छा करते हुए देखूं तो मुझे काफी अच्छा लगेगा।

द शील्ड के सदस्य रहे डीन एंब्रोज ने पिछले साल WWE से नाखुश होकर AEW में कदम रख लिया। इसके बाद लगातार वो क्रिएटिव टीम और विंस मैकमैहन को निशाना बनाते रहे हैं। हालांकि सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की हमेशा वो तारीफ करते हैं। WWE में डीन एंब्रोज ने काफी अच्छा काम किया था। शील्ड से अलग होने के बाद भी सिंगल रन उनका काफी अच्छा रहा था। इस समय AEW में भी वो कमाल कर रहे हैं। हालांकि वो अब वहां जॉन मोक्सली के नाम से जाने जाते हैं। रोमन रेंस के हील टर्न पर डीन ने साफ कह दिया है कि ये चीज अच्छी है।

रोमन रेंस का मुकाबला क्लैश ऑफ चैंपियंस में जे उसो के साथ होगा। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवो को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। रोमन रेंस इस समय हील के तौर पर काम कर रहे हैं। पूरी दुनिया की नजरें उनके ऊपर बनी हुई है। कई दिग्गज उन्हें लेकर बात कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 21 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Quick Links

App download animated image Get the free App now