Create
Notifications

फेमस Superstar ने WWE चैंपियन बनने का दावा किया, जवाब देते हुए भारतीय रेसलर ने दिए वापसी के संकेत

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान ने वापसी के संकेत दिए
भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान ने वापसी के संकेत दिए
Neeraj sharma
visit

WWE Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट को इस बार सऊदी अरब होस्ट करने वाला है, जिसके मैच कार्ड में एक मुकाबला ऐसा भी है जिसमें बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की चैंपियनशिप बेल्ट दांव पर लगी होगी।

आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले Raw में ऑस्टिन थ्योरी ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस को हराकर इस Elimination Chamber चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। अब थ्योरी ने एक ट्वीट के जरिए बड़ा दावा करते हुए कहा है कि वो लैश्ले की चैंपियनशिप को जीतकर उसके साथ सेल्फी लेने वाले हैं।

Getting closer to taking my selfie as the NEW WWE CHAMPION 🤳🏼🚀#WWERaw is on @syfy Tomorrow Night at 8pm/7c https://t.co/xCH6hKifyb

उन्होंने इस हफ्ते अमेरिका में Syfy पर आने वाले Raw एपिसोड को भी हाइप किया। अब भारतीय प्रो रेसलिंग सुपरस्टार वीर महान ने थ्योरी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए चश्मे वाला इमोजी शेयर किया है। क्या वीर का ये ट्वीट संकेत दे रहा है कि आखिरकार वो इस हफ्ते Raw में डेब्यू करने वाले हैं?

WWE काफी समय से वीर महान के Raw में आने के संकेत दे रही है

वीर के कैरेक्टर का Raw में डेब्यू साल 2021 में 26 जुलाई के दिन हुआ था और अपने डेब्यू मैच में उन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ DQ से जीत मिली। मगर 2021 के ड्राफ्ट के बाद Raw ने उन्हें रिटेन किया, जिसके बाद उनका नाम बदल कर वीर से "वीर महान" कर दिया गया और तभी से कंपनी उनकी वापसी के संकेत देती आ रही है।

youtube-cover

Raw में वीर महान के डेब्यू को पहली बार पिछले साल नवंबर प्रोमोट करना शुरू किया गया था। वो अब 3 महीने पुरानी बात हो चली है, लेकिन अभी तक भारतीय सुपरस्टार, रेड ब्रांड में अपने नए कैरेक्टर में नजर नहीं आए हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि वीर महान को प्रोमोट करने वाले विग्नेट अब सोशल मीडिया पर मीम बन चुके हैं।

Is he walking to RAW…..from India? twitter.com/WWE/status/146…

फैंस के अलावा कई प्रो रेसलर्स ने भी WWE द्वारा वीर महान को प्रोमोट करने के तरीके को ट्रोल किया है। लांस स्टॉर्म ने तंज कसते हुए कहा था कि क्या वीर महान भारत से Raw में आ रहे हैं, जो उन्हें डेब्यू करने में इतना समय लग रहा है।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now