WWE SmackDown के खत्म होने के बाद हुए 2 धमाकेदार मैच, दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन को पिन करके चौंकाया

austin theory smackdown off-air
SmackDown के खत्म होने के बाद हुए 2 धमाकेदार मैच

SmackDown: WWE SmackDown का हालिया एपिसोड इंग्लैंड में आयोजित हुआ, जो कई मायनों में यादगार साबित हुआ। मेन इवेंट में द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर्स के खतरनाक ब्रॉल के साथ शो का अंत हुआ था। मगर स्मैकडाउन (SmackDown) के ऑफ-एयर होने के बाद भी 2 मैचों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

इन दिनों एजे स्टाइल्स और कैरियन क्रॉस एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं। ब्लू ब्रांड के एपिसोड के ऑफ-एयर होने के बाद स्टाइल्स और क्रॉस डार्क मैच में आमने-सामने आए, जिसमें द फिनॉमिनल वन ने जीत दर्ज की। मौजूदा स्थिति दर्शा रही है कि इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी को SummerSlam के लिए बिल्ड किया जा सकता है।

इसके अलावा मौजूदा WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी का सामना रे मिस्टीरियो से हुआ। आपको याद दिला दें कि इसी साल Raw में उनकी भिड़ंत हुई थी, जहां थ्योरी ने जीत दर्ज की थी। मगर इस बार चैंपियन को पिन के जरिए हार झेलनी पड़ी। चूंकि ये एक नॉन-टाइटल मैच रहा, इसलिए कोई टाइटल चेंज नहीं हुआ।

SmackDown में अगले हफ्ते WWE यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे Austin Theory

SmackDown में इस हफ्ते बैकस्टेज रिज हॉलैंड ने सोलो सिकोआ के साथ मैच की मांग की थी, लेकिन सिकोआ के बजाय उन्हें यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ नॉन-टाइटल मैच मिला। अगर इसमें उन्हें जीत मिलती तो वो चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो जाते, लेकिन अंत में उन्हें थ्योरी के हाथों हार झेलनी पड़ी।

मैच में जीत दर्ज करने के बाद भी थ्योरी ने हॉलैंड पर अटैक करना जारी रखा था, जिसके बाद शेमस अपने साथी के बचाव में बाहर आए। इस सैगमेंट के बाद अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए ऑस्टिन थ्योरी vs शेमस यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया है।

आपको याद दिला दें कि इसी साल मई में भी द केल्टिक वॉरियर ने थ्योरी को यूएस टाइटल के लिए चैलेंज किया था, जहां प्रिटी डेडली की मदद से थ्योरी जीत दर्ज करने में सफल रहे थे। अब उम्मीद की जा रही है कि थ्योरी vs शेमस फिउड को SummerSlam तक जारी रखा जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now