WWE न्यूज़: भारतीय मूल का पूर्व चैंपियन वापसी के लिए तैयार

Aop

ऑथर्स ऑफ पेन पिछले कुछ समय से WWE से दूर हैं। इस टीम के सदस्य एकम को जनवरी महीने में चोट लग गयी थी, जिसके बाद इस टीम को रॉ पर नहीं देखा गया। अब ऐसा लगता है कि एकम पूरी तरह से फिट हैं और अब पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियंस जल्द ही WWE में अपनी वापसी कर सकते हैं।

ऑथर्स ऑफ पेन ने अप्रैल 2018 में NXT से मंडे नाइट रॉ में अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद वह WWE की सबसे खतरनाक टीम में से एक बन गई। ड्रेक मेवरिक ने इस टीम के लिए बतौर मैनेजर काम किया। उन्होंने डेब्यू के चंद महीनों के बाद रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली थी।

लेकिन एकम की इंजरी के कारण ऑथर्स ऑफ पेन का पूरा मोमेंटम बिगड़ गया और इस टीम को टीवी से दूर रखा गया। लेकिन अब पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- क्यों रोमन रेंस को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए मौका नहीं मिल रहा ?

जॉन पोलॉक ने पोस्ट रैसलिंग पर बताया, "ऑथर्स ऑफ पेन अब पूरी तरह फिट हैं और जल्द ही WWE में अपनी वापसी कर सकते हैं। यह टीम WWE की सारी टीमों पर भारी पड़ सकती है।"

हाल ही में हार्डी बॉयज ने इंजरी के कारण स्मैकडाउन लाइव की टैग टीम चैंपियनशिप को छोड़ दिया। WWE को अब उनकी जगह पूरी करने के लिए एक बड़ी टीम को स्मैकडाउन पर लाना होगा। स्मैकडाउन लाइव में कई टैग टीमें हैं लेकिन कोई भी टीम फिलहाल टैग टीम बेल्ट्स को जीतने के ज्यादा योग्य नहीं हैं।

AOP के पास ताकत और क्षमता दोनों है, इसलिए हो सकता है कि AOP स्मैकडाउन लाइव में चली जाए और वह जल्द ही टैग टीम टाइटल्स जीतते हुए दिखाई दे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं