Create

क्यों रोमन रेंस को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए मौका नहीं मिल रहा ?

Roman

रोमन रेंस WWE के टॉप स्टार्स में से एक हैं। पहले रोमन रेंस ज्यादातर मेन इवेंट मैच ही लड़ते थे, जिसमें उन्होंने कई सारे चैंपियनशिप भी जीती। लेकिन वापसी के बाद से ही उन्हें मेन इवेंट से दूर रखा जा रहा है। WWE ने उन्हें अभी तक किसी भी बड़ी स्टोरीलाइन में नहीं डाला है और उन्हें अभी मिड-कार्ड रैसलर की तरह बुक किया जा रहा है।

कुछ हफ़्तों पहले ही रोमन रेंस को सुपरस्टार शेक-अप के बाद स्मैकडाउन लाइव में भेजा गया। उन्होंने वहां विंस मैकमैहन और इलायस पर अटैक किया। जिसके बाद रोमन रेंस और इलायस का मैच मनी इन द बैंक पीपीवी में देखने को मिलेगा।

कुछ लोगों को आश्चर्य हो रहा है कि रोमन रेंस जैसे बड़े रैसलर को स्मैकडाउन में इतनी बुरी तरीके से क्यों बुक किया जा रहा है? उन्हें अभी तक WWE चैंपियनशिप के लिए मैच भी नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें- इन 5 बड़े मुकाबलों के कारण रोमन रेंस को फैंस नापसंद करते हैं

इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है कोफी किंग्सटन। कोफी ने हाल ही के WWE चैंपियनशिप जीती है। उन्हें फैंस द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अभी उनके सामने जो भी रैसलर रहता है, उन्हें हमेशा खराब रिएक्शन मिलता है।

WWE नहीं चाहती कि कोफी की वजह से रोमन रेंस को बू मिले। रोमन रेंस को रिटर्न के बाद थोड़ा अच्छा रिएक्शन मिल रहा है लेकिन अगर वह कोफी के सामने आते हैं, जिन्हें बहुत अच्छी चीयर मिलती है, तो फैंस रोमन रेंस को बू करेंगे।

जब तक कोफी WWE चैंपियन हैं, तब तक रोमन रेंस मेन इवेंट की स्टोरीलाइन में नहीं आ सकते। जब भी कोई हील रैसलर चैंपियन बनेगा, तब रोमन रेंस की WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में आने की संभावना काफी बढ़ जाएगी। उन्हें भविष्य में WWE चैंपियनशिप भी मिल जाएगी और उन्हें बू भी नहीं मिलेगी।

आपका क्या खयाल है रोमन रेंस की वर्तमान स्टोरीलाइन के बारे में?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment