Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इन 5 बड़े मुकाबलों के कारण रोमन रेंस को फैंस नापसंद करते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Enter caption

रोमन रेंस WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। 2013 के बाद से ऐसा लग रहा था कि जब शील्ड को अलग कर दिया जाएगा तब रोमन रेंस को WWE बहुत अच्छा पुश देगी। कुछ सालों बाद शील्ड के अलग होने के बाद यह बात पूरी तरह सही हो गयी।

रोमन रेंस को अच्छा पुश मिला और वह लगातार एक-एक सीढ़ी पर करते जा रहे थे। शुरुआत में फैंस ने उनका काफी ज्यादा साथ दिया उन्हें पहले बहुत अच्छा रिएक्शन मिलता था। 

सितंबर 2014 के दौरान रोमन रेंस बुरी तरह चोटिल हो गए जिसके बाद उन्हें WWE से 3 महीने के लिए आराम लेना पड़ा। रिटर्न के तुरंत बाद उन्हें रॉयल रंबल में डाल दिया गया, जिसके बाद से फैंस का उनपर रिएक्शन पूरी तरह बदल गया।

पिछले कुछ सालों में रोमन रेंस के ऐसे मैच भी हुए जिनकी वजह से उन्हें और भी ज्यादा हेट मिलना शुरू हो गयी। 'द बिग डॉग' को कंपनी का नया फेस माना जा रहा था लेकिन फैंस की बू मिलने के कारण पूरा समीकरण बदल गया।

इसलिए हम बात करने वाले है उन 5 मैचों के बारे में जिसकी वजह से रोमन रेंस को बू मिलना शुरू हुई।

5. रॉयल रंबल 2017

Reigbs

2017 का रॉयल रंबल काफी ज्यादा ऐतिहासिक था, इस मैच में अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग ने हिस्सा लिया था। इस मैच में काफी बड़े-बड़े रैसलर्स ने भाग लिया था। इस मैच में 30वें स्थान पर सब सोच रहे थे कि कोई बड़ा रैसलर इस नंबर और आएगा लेकिन वहां रोमन रेंस ने एंट्री की, उन्हें वहां पर फैंस की ओर से बहुत बुरी प्रतिक्रिया मिली।

समस्या यह नही थी कि रोमन रेंस ने एंट्री की बल्कि उन्होंने पहले ही केविन ओवेन्स के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ लिया था जिसमें उन्हें हर मिली। इस मैच में उनके लिए सबसे बुरी बात यह थी कि उन्होंने अंडरटेकर को एलिमिनेट किया था, जो फैंस को पसंद नहीं आया।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...