Create

WWE न्यूज़: जून महीने में होने वाले पे-पर-व्यू को लेकर बड़ा अपडेट

Image result for wwe crown jewel stage
Amit Shukla

WWE ने कथित तौर पर बैकलैश पे-पर-व्यू को कैंसल कर दिया है। खबर सामने आ रही है कि कंपनी को सऊदी अरब में एक शो करना है, जो पहले 7 जून को होने वाला था जबकि बैकलैश 16 जून को होता। 9 दिनों की दूरी पर दो शो कर पाना कंपनी की क्रिएटिव टीम को सही नहीं लगा, और इसलिए कंपनी ने इस शो को कैंसल करना सही समझा। रिपोर्ट्स की मानें तो NXT टेकओवर 8 जून को होने वाला था, लेकिन उसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।

सऊदी अरब के साथ 10 साल के करार की वजह से कंपनी ने पिछले साल वहां दो शो, ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और क्राउन ज्वेल किए थे। इस साल भी उनके द्वारा शो किए जाने को लेकर खबरें आ रही हैं, लेकिन अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। पिछले साल ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल 27 अप्रैल को तो वहीं बैकलैश 6 मई को हुआ था। इस समय की स्थिति के आधार पर WWE मनी इन द बैंक 19 मई और एक्सट्रीम रूल्स 14 जुलाई को होगा।

सोकलअनसेंसर्ड ने जानकारी दी है कि कंपनी ने अपने 16 जून वाले शो बैकलैश को कैंसल कर दिया है। इस बात की पुष्टि रैसलिंग ऑब्ज़र्वर ने भी की है, जिसके मुताबिक कंपनी का जून महीने का शेड्यूल अभी तय नहीं है।

वैसे पिछले साल नवंबर में क्राउन ज्वेल शो के दौरान कंपनी की काफी किरकिरी हुई थी क्योंकि एक पत्रकार की हत्या के बावजूद WWE ने वहां अपना शो किया था। क्या कंपनी इसकी वजह से किसी भी निर्णय को लेने से कतरा रही है?

इस समय की कहानी के आधार पर मनी इन द बैंक में काफी धमाल देखने को मिलेगा, लेकिन क्या कंपनी सऊदी अरब वाले शो को करेगी या बैकलैश शो देखने को मिलेगा, इस पर अभी असमंजस बरकरार है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Fetching more content...