Create

WWE द्वारा Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच कराने की असली वजह सामने आई

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर बड़ा अपडेट
रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर बड़ा अपडेट

WWE ने अपने पीपीवी में काफी बड़ा बदलाव इस बार किया। दिसंबर में कोई भी पीपीवी नहीं है। हमेशा साल की शुरूआत रॉयल रंबल (Royal Rumble) से होती है लेकिन अगले साल ऐसा नहीं होगा। WWE ने 1 जनवरी, 2022 को ही अपना पहला पीपीवी कराने का फैसला लिया। इस पीपीवी का नाम Day 1 दिया गया है।

Day 1 पीपीवी के लिए कुछ बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान कर दिया गया है। इस पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी होगा। पहले सभी को लगा था कि ये मैच Royal Rumble में हो सकता है लेकिन WWE ने Day 1 पीपीवी में ही इस मैच को कराने का फैसला लिया। रोमन रेंस और लैसनर के बीच Day 1 पीपीवी में मैच कराने की वजह भी सामने आ गई है।

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में इस बात पर बड़ा बयान दिया है। मैल्टजर के अनुसार Day 1 पीपीवी का आइडिया निक खान का था। प्लान के मुताबिक अब हर साल इस पीपीवी का आयोजन किया जाएगा। जनवरी में होने वाले पीपीवी से WWE को हमेशा फायदा मिलता है। अगर शुरूआत में पीपीवी हो जाएगा तो और भी अच्छी बात है। Day 1 पीपीवी को और बड़ा बनाने के लिए WWE ने लैसनर और रोमन रेंस का मैच यहां प्लान किया। WWE इस पीपीवी को बड़ा बनाना चाहता है। मैल्टजर ने कहा कि कंपनी को Royal Rumble में इस मैच की ज्यादा जरूरत नहीं है।

लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी का अंत इस पीपीवी में नहीं होगा। इसके बाद WrestleMania में भी दोनों के बीच राइवलरी देखने को मिल सकती है। साल के पहले दिन ही फैंस को धमाकेदार मुकाबले अब देखने को मिलेंगे। WWE ने मैच कार्ड में कुछ अच्छे मैच जोड़ दिए है। ऐज और द मिज के बीच भी मुकाबला देखने को मिलेगा। इसके बाद WWE चैंपियनशिप के लिए भी ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment