WWE के बड़े शो में Brock Lesnar के नए प्रतिद्वंदी को लेकर बैकस्टेज से बहुत बड़ा चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

5 मार्च को WWE का बड़ा शो होगा
5 मार्च को WWE का बड़ा शो होगा

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में 5 मार्च को WWE का बड़ा शो होगा। ब्रॉक लैसनर इस इवेंट में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के प्रतिद्वंदी का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है और ये काफी चौंकाने वाली बात है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 को देखते हुए क्रिएटिव टीम इस समय काफी टेंशन में दिख रही है।

MSG में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए किसके साथ होगा?

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। MSG में ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे। अब ऐसा नहीं हो क्योंकि लैश्ले इंजरी की वजह से बाहर हो गए। WrestleMania में इस साल स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और कोडी रोड्स की एंट्री हो सकती है।

WrestleVotes की मौजूदा रिपोर्ट में अब बड़ा खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार WrestleMania के मैच कार्ड में अभी भी संशय चल रहा है। क्रिएटिव टीम सभी स्टोरीलाइन को आसान बनाना चाहती है। इस वजह से ही ऐज ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में अपने WrestleMania प्रतिद्वंदी को लेकर अस्पष्ट प्रोमो दिया। द उसोज और वाइकिंग रेडर्स के बीच टैग टीम चैंपियनशिप मैच भी अधर में लटका हुआ है। MSG में बीस्ट के प्रतिद्वंदी को लेकर भी अभी तक कोई चीज़ क्लियर नहीं हुई है।

लैसनर के प्रतिद्वंदी को अगर गड़बड़ तरीके से चुन लिया तो फिर WrestleMania में इसका प्रभाव देखने को मिलेगा। इस वजह से WWE कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहता है। WrestleMania 38 के लिए अभी तक कुछ ही मैच कंफर्म हुए है। अब देखने वाली बात होगी कि MSG में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला किसके साथ होगा। वैसे इस लिस्ट में किसी और सुपरस्टार का नाम भी सामने नहीं आ रहा है। सैथ रॉलिंस एक ऐसे सुपरस्टार है जो ब्रॉक लैसनर को टक्कर दे सकते हैं। WWE द्वारा जल्द इस ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ी जानकारी दी जाएगी। इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना ब्लू ब्रांड में होगा। यहां से भी कुछ चीज़ें आगे के लिए क्लियर हो जाएंगी।