WWE TLC के मैच कार्ड को लेकर बैकस्टेज से बहुत बड़ी खबर सामने आई 

WWE का अगला पीपीवी 20 दिसंबर को टीएलसी होने वाला है। इसे लेकर WWE के शोज ऱॉ और स्मैकडाउन में बिल्डअप चल रहा है। इस पीपीवी के लिए अभी तक एक ही मैच कंफर्म हुआ है। WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर का सामना एजे स्टाइल्स के साथ होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown Twitter Reaction: रोमन रेंस को दिग्गज द्वारा चैलेंज किए जाने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़

WWE टीएलसी को लेकर बड़ी खबर

WWE टीएलसी में मैचों का लाइनअप क्या होगा इसे लेकर फैंस चर्चा कर रहे हैं। कौन-कौन से मैच इस मैच कार्ड में होंगे ये भी सबसे बड़ा सवाल है। WWE का साल का ये अंतिम पीपीवी हैे तो कंपनी इस पीपीवी को खास बनाएगी। एक ही शर्त में ये पीपीवी खास हो सकता है कि यहां मैच शानदार रहें।

WWE की क्रिएटिव टीम अभी लाइनअप तैयार कर रही है। लेकिन रिंगसाइड न्यूज की रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने अभी तक चार मैचों के लिए हरी झंडी दे दी है। इसमें दो टाइटल मैच हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होगा। इस मैच की उम्मीद सभी को है। वहीं WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शायना बैजलर और नाया जैक्स का मुकाबला असुका और लाना के साथ होगा। इसके अलावा जे उसो और डेनियल ब्रायन के बीच भी मैच होगा। रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट भी इस पीपीवी में सामने हो सकते हैं।

वैसे रिपोर्ट के अनुसार जिन चार मैचों को ग्रीन लाइट मिली है इन मैचों की उम्मीद सभी को है। इन सभी की स्टोरीलाइन अभी रॉ और स्मैकडाउन में चल रही हैं। WWE चैंपियनशिप के लिए पक्का हो गया है कि मैकइंटायर का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। पहले ये कहा जा रहा था कि इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं है। फिलहाल रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन ने इस चार बड़े मैचों की अनुमति दे दी है। यानि की रॉ और स्मैकडाउन के अगले एपिसोड में इन मैचों का ऐलान हो सकता है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में केविन ओवेंस और रोमन रेंस का सैगमेंट होने वाला है। शायद वहां पर टीएलसी के लिए इन दोनों के बीच मुकाबला तय हो सकता है। खैर फिलहाल एक ही मैच अभी तक कंफर्म हुआ है।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा SmackDown में की गई 3 बड़ी गलतियां जिसने शो का मजा पूरी तरह से किरकिरा किया