WWE द्वारा SmackDown में की गई 3 बड़ी गलतियां जिसने शो का मजा पूरी तरह से किरकिरा किया

SmackDown
SmackDown

SmackDown का एपिसोड बढ़िया रहा। शो की शुरुआत ही रोमन रेंस और जे उसो के शानदार सैगमेंट से देखने को मिली थी वहीं अंत में भी स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। SmackDown के एपिसोड से काफी ज्यादा उम्मीद थी और WWE ने बढ़िया काम किया। WWE अब टीएलसी के लिए प्लानिंग कर रहा है।

इसके चलते SmackDown में कई सारी स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आयी। ब्लू ब्रांड के एपिसोड पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा बढ़िया रहे हैं और SmackDown का ये एपिसोड अच्छा था। इसके बावजूद WWE के पास इसे और भी बेहतर बनाने का मौका था। WWE ने जरूर अच्छी बुकिंग की लेकिन कुछ जगहों पर लगा कि WWE ने गलतियां की।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown Twitter Reaction: रोमन रेंस को दिग्गज द्वारा चैलेंज किए जाने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़

इस चीज़ ने मुख्य रूप से फैंस को निराश किया। हर एक एपिसोड में कुछ ऐसी चीज़ होती हैं जो फैंस को काफी ज्यादा निराश करती हैं और WWE द्वारा ये बड़ी गलती साबित होती हैं। इसलिए हम SmackDown के एपिसोड की तीन बड़ी गलतियों के बारे में बात करेंगे।

3- SmackDown में चैंपियंस का पिन होना

SmackDown के एपिसोड में टैग टीम चैंपियंस स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना रॉबर्ट रूड और डॉल्फ ज़िगलर से देखने को मिला था। इस मैच से साफ था कि WWE दोनों टैग टीम की भविष्य में स्टोरीलाइन बनाने के लिए उन्हें साथ ला रहा है। इस दौरान खराब बात ये रही कि चैंपियंस की बड़ी हार हुई।

सर्वाइवर सीरीज में उन्हें न्यू डे जैसी दिग्गज टैग टीम पर बड़े मैच में जीत मिली। वो उनके करियर की सबसे बड़ी और अहम जीत थी। इस दौरान अगले ही एपिसोड में चैंपियंस की क्लीन हार होना शॉकिंग था। WWE किसी अन्य तरीके से भी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा सकता था लेकिन इस तरह से मैच के अंत ने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को कमजोर दिखाया गया।

ये भी पढ़ें:- SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती, WWE चैंपियन ने अपने दुश्मन से लिया बदल

2- अच्छे मैचों का अंत सही तरह न होना

SmackDown के एपिसोड पिछले कुछ समय से अच्छे मैच देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते भी कई अच्छे मैच देखने को मिले लेकिन दो बड़े और महत्वपूर्ण मुकाबलों का अंत सही तरह से नहीं हुआ। सैमी जेन और डेनियल ब्रायन के शानदार मैच का अंत काउंटआउट की वजह से हुआ।

इस दौरान मर्फी और किंग का मैच भी इंटरफेरेंस से भरा हुआ था। साथ ही मेन इवेंट में जे उसो और केविन ओवेंस के बीच भी मैच अच्छा चल रहा था लेकिन बाद में इसका अंत DQ से देखने को मिला। WWE ने दो बड़े मैचों का अंत इस तरीके से बुक करके जरूर निराश किया है।

1- रोमन रेंस का बेइजज्ती होते देखना और पलटवार न करना

केविन ओवेंस ने मेन इवेंट मैच के DQ से खत्म होने के बाद जे उसो पर जबरदस्त पलटवार किया। साथ ही रोमन रेंस को चुनौती देते हुए जे उसो पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने रेंस के लिए खराब बातें जारी रखी।

अंत तक उन्होंने रोमन को वहां आने के लिए चैलेंज किया। इसके बावजूद रोमन बैकस्टेज टीवी पर देखते रहे और रिंग में नहीं आए। इस चीज़ ने जरूर ही रोमन को इस हफ्ते थोड़ा कमजोर दिखाया है। WWE इस सैगमेंट को और बेहतर बना सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 27 नवंबर 2020