WWE न्यूज: यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बदलाव करने को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन के रॉयल रंबल पीपीवी में हिस्सा लेने को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है और इसी बीच WWE ने रॉ में कुछ बड़े बदलाव किए। उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर को चुनने के लिए फैटल 4वे मैच का एलान किया, जिसमें फिन बैलर ने जीत दर्ज की और अब वो ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करेंगे।

Ringsidenews.com की रिपोर्ट के अनुसार PWInsider एलीट रेडियो शो के माइक जॉनसन ने कहा काफी समय से फिन बैलर को स्ट्रोमैन के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है।

रॉ में स्टोरीलाइन के तहत स्ट्रोमैन ने कॉर्बिन का पीछा करते हुए गलती से विंस मैकमैहन की कीमती गाड़ी को तोड़ दिया, जिसके बाद मैकमैहन ने स्ट्रोमैन को रॉयल रंबल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हटा दिया। इसके बाद रंबल में लैसनर को चैलेंज करने के लिए रॉ में फिन बैलर को दो मैच जीतने पड़े, जिसमें मेन इवेंट फैटल 4 वे मैच शामिल था।

बैलर के लिए बड़ा पुश था, जिन्हें कि WWE यूनिवर्स और ट्रिपल एच दोनों ही काफी पसंद करते हैं। इससे लैसनर को भी एक प्रतिद्वंदी मिला, जिन्हें वो आसानी से हरा सकते हैं।

माइक जॉनसन ने PWInsider एलीट रेडियो शो में कहा,

फिन बैलर का प्लान WWE में उस समय से चल रहा है, जब इस बात की जानकारी मिली कि स्ट्रोमैन को एल्बो सर्जरी की जरूरत पड़ेगी। प्लान यह ही था कि स्ट्रोमैन अगर फिट नहीं होते हैं, तो उनकी जगह बैलर को शामिल किया जाएगा। उनके मुताबिक यह स्टोरीलाइन काफी मजबूत रहेगी। इसके अलावा स्ट्रोमैन को हील के खिलाफ इसलिए स्टोरीलाइन में रखा गया, जिससे हील सुपरस्टार्स को हीट मिल सकें। यह आखिरी समय पर लिया गया फैसला नहीं था और जब से स्ट्रोमैन चोटिल हुए हैं, उसी समय से बैलर को मौका मिलना लगभग तय था।

इसके अलावा बैलर द्वारा फैटल 4वे मैच में कॉर्बिन की जगह सीना जैसे बड़े सुपरस्टार को पिन करना दिखाता है कि WWE बैलर को मजबूती से पेश करना चाहती है। हालांकि देखना होगा कि क्या रंबल पीपीवी में बैलर एक बार फिर चैंपियन बनने में कामयाब होते हैं या नहीं।

Get WWE News in Hindi Here