Create

WWE WrestleMania में Brock Lesnar और Roman Reigns के बीच होने वाले संभावित मैच को लेकर बड़ा खुलासा

WWE WrestleMania में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच?
WWE WrestleMania में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच?
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने इस बात के संकेत दे दिए है कि इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच मुकाबला होगा। डेव मैल्टजर ने भी अपनी रिपोर्ट में इस बार बड़ा अपडेट दिया है। WWE द्वारा इस समय रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी को आगे के लिए बिल्ड किया जा रहा है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में WWE चैंपियनशिप के साथ ब्रॉक लैसनर नजर आए। पॉल हेमन भी उनके साथ थे लेकिन रोमन रेंस ने लैसनर को सुपरमैन पंच मार दिया था।

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर नजर आए थे

दरअसल Day 1 के बाद स्टोरीलाइन प्रभावित हो गई है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या होगा। लैसनर और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन को लेकर लगातार इस समय चर्चाएं चल रही हैं। Day 1 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच नहीं हो पाया। रोमन रेंस के कोरोना पॉजिटिव होने से मैच को रद्द कर दिया गया था। लैसनर को इसके बाद WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया गया था। मेन इवेंट में फैटल 5वे मैच WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ और लैसनर ने ये मैच जीतकर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

लैसनर अब WWE चैंपियनशिप के साथ रेड ब्रांड में नजर आएंगे। बॉबी लैश्ले के रूप में उनको नया प्रतिद्वंदी भी मिल गया है। इसके बावजूद भी WWE द्वारा लैसनर और रोमन की राइवलरी को आगे बढ़ाया जा रहा है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों का आमना-सामना हुआ था।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि WrestleMania में रोमन रेंस और लैसनर के बीच ही मैच होगा। रिपोर्ट में ये भी बात कही गई है कि रेड ब्रांड में होने के बावजूद भी लैसनर की राइवलरी रोमन रेंस के साथ जारी रहेगी। मैल्टजर ने ये भी कहा कि WWE अपने ऑरिजिनल प्लान के साथ ही WrestleMania में उतरेगा।

WWE का अगला पीपीवी Royal Rumble होगा। ब्रॉक लैसनर इस पीपीवी में अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रोमन रेंस को भी इस पीपीवी के लिए सैथ रॉलिंस के रूप में संभावित प्रतिद्वंदी मिल गया है।

youtube-cover

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...