WWE Crown Jewel में Roman Reigns के खिलाफ 27 साल के Superstar ने शानदार प्रदर्शन करके जीता सभी का दिल, बैकस्टेज हुई खूब तारीफें

लोगन पॉल अपने साथियों के साथ Crown Jewel में
लोगन पॉल अपने साथियों के साथ Crown Jewel में

WWE Crown Jewel: WWE सुपरस्टार लोगन पॉल (Logan Paul) ने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में यह साबित कर दिया है कि वो कंपनी में बड़ा नाम बनाने की काबिलियत रखते हैं। उन्होंने सऊदी इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अपनी शानदार परफॉर्मेंस से कंपनी के बड़े ऑफिशियल्स को बहुत प्रभावित किया है।

फैंस ने भी सोशल मीडिया पर मशहूर यूट्यूबर की जमकर तारीफ की है। PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, बैकस्टेज कई लोगों ने Crown Jewel में हुए मैच के लिए लोगन पॉल की सराहना की है। WWE ऑफिशियल्स लोगन की इन-रिंग स्किल्स को देखकर यह यकीन नहीं कर पा रहे थे कि यह सोशल मीडिया स्टार का महज तीसरा ही मैच है।

27 वर्षीय WWE स्टार ने शेन हेल्म्स और ड्रू गुलक की निगरानी में बहुत कड़ी ट्रेनिंग की है। निश्चित ही शेन और गुलक को Crown Jewel जैसे बड़े स्टेज में पॉल की जबरदस्त परफ़ॉर्मेंस पर गर्व हुआ होगा। रिपोर्ट के अनुसार,

"बैकस्टेज सभी लोग पॉल के काम की सराहना कर रहे थे। Puerto Rico में शेन हेल्म्स और ड्रू गुलक के साथ पॉल ने बहुत कुछ सीखा है।"

WWE Crown Jewel का मेन इवेंट बहुत ही रोमांचक रहा

सभी लोगों का मानना था कि लोगन पॉल के खिलाफ होने वाला मैच रोमन रेंस के करियर का सबसे आसान मैच हो सकता है। हालांकि, सभी की सोच से विपरीत लोगन ने ट्राइबल चीफ को कड़ी टक्कर दी, जिसके कारण रेंस को मैच जीतने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी थी। मैच के दौरान पॉल ने कई शानदार मूव्स से सभी का दिल जीत लिया, जिसमें रिंग के टॉप पर खड़े होकर अनाउंसर टेबल पर पड़े रोमन रेंस को फ्रॉग स्प्लैश लगाना मुख्य था।

Crown Jewel के मेन इवेंट मैच में कई लोगों का दखल देखने मिला था। ब्लडलाइन मेंबर्स ने लोगन के साथियों पर रिंगसाइड पर हमला कर दिया था। जेक पॉल भी अपने भाई लोगन की मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि, अंत में ट्राइबल चीफ ने अपने ऐतिहासिक रन में एक और बार अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफलतापूर्वक रिटेन की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।