Create

WWE न्यूज़: रैंडी ऑर्टन के AEW में जाने के फैसले को लेकर बैकस्टेज कारण सामने आया 

रैंडी ऑर्टन & विंस मैकमैहन
रैंडी ऑर्टन & विंस मैकमैहन
Subham Pal

डेव मैल्टजर ने हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर खुलासा किया कि क्यों रैंडी ऑर्टन ने AEW में जाने के संकेत दिए हैं।

मैल्टजर ने अनुमान लगाया कि शायद ऑर्टन का डब्लू डब्लू ई(WWE) के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और वह AEW का नाम इसलिए ले रहे हैं ताकि उन्हें विंस मैकमैहन की कंपनी में अच्छी डील मिल सके। WWE जल्द ही बैकस्टेज ऑर्टन से इस बारे में बातचीत करना शुरू कर सकता है क्योंकि वह अपने सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक को खोना नहीं चाहेगा।

"शायद उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है और वह खेल, खेल रहे हैं और उन्हें खेलना भी चाहिए क्योंकि मैं मानता हूँ कि ऐसा करने पर उन्हें अच्छी डील मिलेगी। उनकी उम्र अब 38-39 साल हो चुकी है इसलिए यह सही समय है जब उन्हें आखिरी बार बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिले। वह उन कुछ लोगों में से हैं जो कम शेड्यूल में काम करना चाहेंगे और WWE भी उन्हें हल्के शेड्यूल में ही काम दे रही है।"

ब्रायन अल्वारेज ने इस बात का विरोध करते हुए कहा कि WWE की तुलना में AEW का शेड्यूल ज्यादा अच्छा है। वहीं रैसलिंग जानकार डेव मैल्टजर ने भी इसपर जवाब दिया है।

"हाँ, उनका शेड्यूल ज्यादा अच्छा है। मै मानता हूं कि AEW ऑर्टन जैसे सुपरस्टार को तुरंत ही अपने रोस्टर में शामिल करना चाहेगी। मुझे नहीं पता कि क्या यह सही फैसला होगा। लेकिन इसे नकारना भी काफी मुश्किल होगा। जो लोग बिना किसी बंधन में रहकर रेसलिंग करना चाहते हैं वो AEW में जाना चाहेंगे लेकिन जो लोग पैसों को प्राथमिकता देते हैं, मैं मानता हूं कि उनका लक्ष्य होता है कि वह AEW का इस्तेमाल कर WWE से ज्यादा पैसे बना सके। ऑर्टन को यहीं करना चाहिए।"

हाल ही में ऑर्टन ने एक साइन 'ELITE LEVEL' के साथ की उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट में कोडी रोड्स, क्रिस जैरिको, स्कॉट डॉसन, डैश वाइल्डर, इलायस, रिडिक मॉस को टैग किया था।

इस पोस्ट से साफ़ लग रहा है कि वह AEW में जाने के संकेत दे रहे हैं। विंस मैकमैहन भी अपने बेहतरीन सुपरस्टार को AEW में नहीं जाने देना चाहेंगे और वह उन्हें रोकने के लिए एक अच्छी डील पेश कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...