WWE Raw में दिग्गज के मुंह से खून निकलने के बाद उनकी हालत को लेकर आया अहम अपडेट, चिंतित फैंस के लिए खुशखबरी

Ujjaval
WWE सुपरस्टार को लेकर आया अहम अपडेट
WWE सुपरस्टार को लेकर आया अहम अपडेट

Becky Lynch: WWE रॉ (Raw) के Day 1 स्पेशल एपिसोड में बैकी लिंच (Becky Lynch) और नाया जैक्स (Nia Jax) के बीच मैच देखने को मिला था। दोनों ही रेसलर्स के बीच मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी तगड़ा साबित हुआ। इस मैच में जैक्स की जीत ने चौंका दिया था। मैच के अंतिम मोमेंट्स में लिंच के मुंह से खून निकलने लग गया था और फैंस इसी कारण उनकी हालत को लेकर थोड़े चिंतित थे। अब इस बारे में अच्छी खबर सामने आ गई है।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बैकी लिंच की कंडीशन को लेकर बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि लिंच को मैच के दौरान सही मायने में मुंह से खून निकलने लग गया था। उन्होंने साफ किया कि WWE ने किसी तरह का एंगल प्लान नहीं किया था। उन्होंने मैच के बाद बैकस्टेज लिंच की हालत को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा,

"बैकी लिंच के मुंह से WWE Raw में नाया जैक्स के खिलाफ मैच के दौरान सही मायने में खून निकलने लगा था। वो ठीक हैं और मैच के बाद बैकस्टेज काफी अच्छा महसूस कर रही थीं।"

WWE Raw में कैसे हुई Becky Lynch की हार?

WWE Raw में बैकी लिंच और नाया जैक्स के बीच शानदार मैच देखने को मिला। दोनों ने Raw के Day 1 स्पेशल शो की शुरुआत की। उन्होंने मुकाबले में कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का उपयोग किया। मैच में बैकी लिंच को काफी सपोर्ट मिल रहा था और उनकी जीत के चांस भी ज्यादा लग रहे थे। अंतिम मोमेंट्स में चीज़ें पूरी तरह से पलट गई।

बैकी लिंच टॉप रोप पर थीं और नाया जैक्स ने इसी बीच उनपर एक जबरदस्त पंच लगा दिया। इसी के चलते लिंच नॉकआउट हो गईं। जैक्स के लिए इसके बाद चीज़ें काफी ज्यादा आसान हो गई। वो मिड रोप पर गईं और फिर अपना फिनिशर अनाइलेटर लगाया। इसी के साथ उन्होंने लिंच को पिन करते हुए एक बड़ी जीत अपने नाम की। बैकी लिंच पर नाया की क्लीन जीत की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। मैच के बाद देखा गया कि लिंच के मुंह से खून निकल रहा है।