Create

फेमस WWE सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट, वापसी को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

डेमियन प्रीस्ट की वापसी पर बड़ा अपडेट
डेमियन प्रीस्ट की वापसी पर बड़ा अपडेट
Neeraj sharma

डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को कई हफ्तों से WWE टीवी पर नहीं देखा गया है और आखिरी बार रिंग में 17 मई के रॉ (Raw) एपिसोड में उतरे थे। जहां लंबरजैक मैच में उन्हें जॉन मॉरिसन (John Morrison) पर जीत मिली थी।

अब डेव मेल्टजर की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रीस्ट को कमर में चोट की समस्या के चलते कुछ समय के लिए ब्रेक लेने की सलाह दी गई थी। रिपोर्ट के अनुसार वो काफी समय से इस चोट से ग्रस्त हैं और इसी वजह से उनकी रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में मौजूदगी पर संकेत के बादल छाने लगे थे।

दूसरी ओर FIghtful Select ने रिपोर्ट किया है कि उन्हें चोट जैसी कोई समस्या नहीं है और अगले हफ्ते उनकी वापसी संभव है क्योंकि क्रिएटिव टीम ने उनके लिए बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि कोई स्टोरीलाइन ना होने के कारण उन्हें ब्रेक देने का फैसला लिया गया था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस और द उसोज़ की स्टोरीलाइन को लेकर WWE दिग्गज का बड़ा बयान, कहा मुझे गर्व है

WWE Summerslam में डेमियन प्रीस्ट का सामना करने के लिए तैयार हैं बॉबी लैश्ले

इसी महीने Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने डेमियन प्रीस्ट की खूब तारीफ की थी। इस बीच उनसे Summerslam में प्रीस्ट के खिलाफ मैच के बारे में भी सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में लैश्ले ने कहा कि प्रीस्ट के साथ काम करने से उन्हें बहुत अच्छी अनुभूति प्राप्त होगी।

लैश्ले ने हंसते हुए कहा, "तुम Summerslam में मेरी एकतरफा जीत चाहते हो। नहीं ऐसा नहीं है, अगर प्रीस्ट इस इंटरव्यू को देख रहे हैं तो मैं कहना चाहूंगा कि वो एक बेहतरीन परफॉरमर हैं। अभी तक के उनके प्रदर्शन से मैं बहुत प्रभावित हुआ हूं और उनका स्टाइल भी मुझे काफी पसंद है।"

उन्होंने आगे कहा, "किसी फ्यूड के दौरान मैं अपने विरोधियों को अपने सबसे बड़े दुश्मन के रूप में देखने लगता हूं, लेकिन मुझे उनके काम की तारीफ भी करनी आनी चाहिए। यहां आने के बाद प्रीस्ट का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है, मुझे उनकी फाइटिंग बहुत पसंद है और वो मार्शल आर्ट्स बैकग्राउंड से आते हैं। इसलिए अगर हमारा मैच हुआ तो उसमें जबरदस्त एक्शन का देखा जाना तय है।"

काफी फैंस को WWE Summerslam में बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर मैच की उम्मीद है, लेकिन ये तभी संभव हो पाएगा जब लैसनर वाकई में WWE में वापसी कर चुके होंगे। उससे पहले Money in the Bank पीपीवी में उन्हें कोफी किंग्सटन के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है।

ये भी पढ़ें: WWE Summerslam के लिए संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...