Create

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन का इस हफ्ते WWE Raw में नजर नहीं आने का कारण बैकस्टेज से सामने आया

WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन मौजूद नहीं थे
WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन मौजूद नहीं थे
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन मौजूद नहीं थे और इसके बाद लगातार अफवाहें सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) परफॉर्म करने के लिए क्लियर नहीं थे और इस वजह से वो रेड ब्रांड का हिस्सा नहीं हो पाए। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि रैंडी ऑर्टन और WWE के बीच कुछ गड़बड़ जरूर चल रही है। शायद इस वजह से भी वो यहां नजर नहीं आए।

WWE में रैंडी ऑर्टन का बहुत बड़ा नाम हैं

20 सितंबर को Raw के एपिसोड में एजे स्टाइल्स के साथ रैंडी ऑर्टन का मैच हुआ था। Extreme Rules के लिए भी रैंडी ऑर्टन को शेड्यूल नहीं किया गया था। रिडल और रैंडी ऑर्टन के पास इस समय Raw टैग टीम चैंपियनशिप हैं। दोनों ने Extreme Rules में इस चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया। इसके बाद भी लगातार सवाल खड़े हो रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार रैंडी ऑर्टन को हाउस शोज के लिए भी एडवर्टाइज किया गया था लेकिन वो मौजूद नहीं थे। रेड ब्रांड में भी नजर वो नहीं आए और इस दौरान रिडल ने ही उन्हें कवर किया था। PWinsider की रिपोर्ट में अब रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ी बात सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार रैंडी ऑर्टन परफॉर्म करने के लिए क्लियर इस समय नहीं है। इस वजह से हाउस शोज का हिस्सा भी रैंडी ऑर्टन नहीं हो पाए थे। रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ था कि वो रेड ब्रांड के बैकस्टेज में इस हफ्ते मौजूद नहीं थे। अब ये काफी मजेदार बात है कि वो बैकस्टेज भी नहीं थे। रैंडी ऑर्टन को लेकर WWE ने भी अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

Money in the Bank पीपीवी से पहले भी रैंडी ऑर्टन अचानक WWE टीवी से गायब हो गए थे। इस दौरान रिडल ने ही ऑर्टन को कवर किया था। WWE ने अभी तक रैंडी ऑर्टन के ना रहने की वजह भी पब्लिक को नहीं बताई है। इसका मतलब साफ है कि कुछ ना कुछ गड़बड़ अंदर जरूर चल रही है।

रैंडी ऑर्टन WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। रेड ब्रांड में उनकी मौजूदगी से व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी होती है। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप का हाल काफी बुरा चल रहा है। ऐसे में अगर ऑर्टन रिंग में नहीं होंगे तो काफी नुकसान कंपनी को होगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...