WWE Raw में बड़ा धोखा मिलने के बाद एजे स्टाइल्स और उनके पूर्व साथी के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE रॉ (Raw) में पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स को मिला था धोखा
WWE रॉ (Raw) में पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स को मिला था धोखा

पिछले हफ्ते WWE रॉ (Raw) में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) की जोड़ी 14 महीने बाद टूट गई। इस हफ्ते रेड ब्रांड में दोनों के बीच सिंगल मैच भी तय किया गया था। ओमोस के शो में ना रहने की वजह से ये मैच नहीं हो पाया। PWInsider ने अब एजे स्टाइल्स और ओमोस के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

WWE Raw में इस हफ्ते एजे स्टाइल्स और ओमोस का मैच नहीं हो पाया

मिस्टीरियो फैमिली के साथ पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स और ओमोस का मैच हुआ था। इस मैच के अंत में एजे स्टाइल्स को ओमोस ने धोखा दे दिया था। इस वजह से एजे स्टाइल्स और ओमोस की हार हो गई। मैच के बाद भी एजे स्टाइल्स को ओमोस ने पटक दिया था। एजे स्टाइल्स और ओमोस की राइवलरी अब WWE में देखने को मिलेगी।

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस स्टोरीलाइन में एजे स्टाइल्स बेबीफेस रहेंगे और ओमोस हील के रूप में काम करेंगे। इसका मतलब साफ है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए WWE ने आगे बड़ा प्लान तैयार किया है। अभी तक दोनों ने हील के रूप में काम किया था।

एजे स्टाइल्स काफी लंबे समय से हील के रूप में काम कर रहे हैं। अब उनके कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिलेगा। WWE द्वारा इसके बाद उन्हें पुश भी दिया जाएगा। एजे स्टाइल्स का सिंगल रन भी WWE में जबरदस्त रहा है। सिंगल रन के दौरान कई बार एजे स्टाइल्स चैंपियन भी बने। ओमोस और एजे स्टाइल्स ने भी Raw टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

इस हफ्ते रेड ब्रांड में ओमोस नजर नहीं आए। एजे स्टाइल्स और ओमोस की राइवलरी के बारे में अभी तक कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। अगले हफ्ते रेड ब्रांड में अगर ओमोस आएंगे तो फिर दोनों के बीच मैच हो सकता है। डेव मैल्टजर ने कुछ समय पहले अपनी रिपोर्ट में कहा था कि ओमोस को WWE द्वारा बड़ा पुश आगे हील के रूप में दिया जाएगा। ऐसा ही अब फैंस को कुछ महीने बाद देखने को मिलेगा।