WrestleMania 38 में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर चौंकाने वाला अपडेट, नए चैंपियन Bobby Lashley को लगा झटका

WrestleMania 38 में WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर बड़ी खबर
WrestleMania 38 में WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर बड़ी खबर

WrestleMania 38 में WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। इस मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने जीत हासिल कर ली और वो नए WWE चैंपियन बन गए। रेसलवोट्स ने ट्वीट के जरिए अब बड़ी बात कही है। शायद ये खबर सुनकर बॉबी लैश्ले को झटका लगेगा। ट्वीट के अनुसार रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में बॉबी लैश्ले के लिए WWE टाइटल मैच का कोई प्लान नहीं है। यानी की इससे पहले ही बॉबी लैश्ले अपनी चैंपियनशिप हार जाएंगे।

WWE Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर को पॉल हेमन ने दिया धोखा

बॉबी लैश्ले के WWE चैंपियन बनने में रोमन रेंस और पॉल हेमन का बहुत बड़ा रोल रहा। रोमन रेंस ने आकर ब्रॉक लैसनर को स्पीयर दिया और इसके बाद पॉल हेमन से WWE टाइटल मांगकर उनके ऊपर हमला कर दिया। इसका फायदा बॉबी लैश्ले ने उठाया और लैसनर को पिन कर WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली।

रेसलवोट्स को बैकस्टेज से अब बड़ा अपडेट मिला है। WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले के लिए कोई प्लान तैयार नहीं किया गया है। विंस मैकमैहन और कंपनी के पास लैश्ले के लिए कोई प्लान नहीं है। यानी की लैश्ले WrestleMania तक चैंपियन नहीं रहेंगे।

रोमन रेंस ने लैसनर के ऊपर अटैक किया। लैसनर ने इसके बाद मेंस रंबल मैच अपने नाम कर लिया। लैसनर अब शायद रोमन रेंस को चुनौती देंगे। WrestleMania 38 में इनके बीच बड़ा मैच देखने को मिल सकता है। बॉबी लैश्ले को अब कौन चुनौती देगा ये देखने वाली बात होगी। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की राइवलरी भी अभी खत्म नहीं हुई है। रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस के ऊपर इस बार काफी खतरनाक हमला किया था। दोनों का मैच डिस्क्वालिफाई हो गया था। WWE ने जरूर कोई ना कोई प्लान आगे के लिए बनाया होगा। WWE के आने वाले शोज में बहुत सी चीजें क्लियर हो जाएंगी। फैंस को आने वाले समय में बहुत बड़े सरप्राइज देखने को मिलेंगे।